×

शादी के स्टेज पर हो गया कांड, दूल्हे ने साली को पहनाई वरमाला, वीडियो वायरल...

The scandal happened on the wedding stage, the groom wore a garland to his sister-in-law, the video went viral

दुल्हन को छोड़ कर बगल में खड़ी साली को दूल्हे ने पहनाई वरमाला, फिर जो हुआ... वीडियो वायरल....

सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है। दूल्हे राजा घर से तो निकले थे बारात लेकर शादी करने। लेकिन वरमाला के टाइम उनका मन बदल गया और दुल्हन के बजाय दुल्हन की बहन पर उनका दिल आ गया। दुल्हन को वरमाला पहनाने वाले लेकिन ठीक उसी वक्च उन्होंने दुल्हन की सहेली के गले में वरमाला डाल दिया। सभी देखते रह गए।

 

बेहद अनोखी परंपरा, पूरा गांव चेक करता हैं दुल्हन की वर्जिनिटी, तभी होती है शादी...

 

दुल्हन और दुल्हन की सहेली दोनों वीडियो में हैरान दिख रही हैं, लेकिन दूल्हें राजा को अपने किए पर कोई अफसोस नहीं है और ऐसा करने के बाद वह डांस भी करते दिख रहे हैं। 

इस वीडियो को दिख रहा दूल्हा के वरमाला डालते ही पास खड़ी महिला हाथ हिलाते हुए कहती है ये क्या हुआ और सबका शक्ल देखने लगती है, जबकि पास खड़े लड़के थोड़ी देर के लिए हैरानी से दूल्हे की शक्ल देखते है औऱ फिर उसके साथ डांस करने लगते हैं। वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन दिया गया है, 2 इन वन। 

कहीं आप भी तो कम नहीं सोते, जानें किस उम्र के व्यक्ति को कितने घंटे सोना चाहिए

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है और वीडियो देख कर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है। एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा है, वेरी फनी. एक दूसरे यूजर ने लिखा है, सब रोटी खाकर जाएंगे, लेकिन दूल्हा जूतियां खाकर जाएगा। एक अन्य यूजर ने लिखा है, साली आधी घरवाली होती है ये रीत आज पूरी होगी।

Share this story