×

मंडप में ही दूल्हा-दुल्हन करने लगे ऐसा कांड! देखकर पंडितजी को भी आ गई शर्म, Video Viral...

मंडप में ही दूल्हा-दुल्हन करने लगे ऐसा कांड! देखकर पंडितजी को भी आ गई शर्म, Video Viral...

Bride Groom Video: सोशल मीडिया की मजेदार दुनिया में शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो खूब शेयर किए जाते हैं। इनमें कुछ तो इतने मजेदार होते हैं जिन्होंने आते ही धूम मचा दी और लंबे समय तक देखे गए।

अभी एक ऐसा ही फनी वीडियो सामने आया है। वीडियो दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा है। इसमें भरे मंडप में दुल्हन ऐसा कुछ करती है कि दूल्हे को भी शर्म आ गई है। हालांकि फ्रेम में ये दृश्य खूब मजेदार भी लगता है और हंसी नहीं रुकेगी।

सामने आए चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन मडंप में बैठे हैं। पंडित जी विवाह से जुड़ी रस्में पूरी करा रहे हैं। दूल्हा अपनी दुल्हन को मंगलसूत्र पहना रहा है। दोनों के पारिवारिक सदस्य भी करीब में ही बैठे हैं। 

मगर तभी दुल्हन को अपने पतिदेव पर खूब प्यार और कंट्रोल नहीं कर पाई। उसने तुरंत दूल्हे के गाल पर किस कर लिया। भरे मंडप दुल्हन को प्यार करता देख दूल्हे को भी शर्म आ गई। फ्रेम के आखिर में जो कुछ सबसे ज्यादा मजेदार है। 


 

वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। इसे इंस्टाग्राम पर witty_wedding नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है। दूल्हा-दुल्हन का ये वीडियो अभी तक करीब एक लाख लाइक और व्यूज बटोर चुका है।

शराब के दुकान में जाकर उठा लाया दारू का बोतल, बेवड़े बंदर ने गटा गट चढ़ाया पऊआ, Video Viral...

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

बेटी ने घूमने के लिए पहनी ऐसी ड्रेस, देखकर मम्मी ने लगाई... Video Viral...

Viral Video: जब भी हम घर से बाहर घूमने के लिए जाते हैं तो अच्छा ड्रेस पहनना पसंद करते हैं। भले ही लड़के फटाफट तैयार हो जाते हैं, लेकिन लड़कियों को तैयार होने में थोड़ा समय लगता है।

क्योंकि उन्हें न सिर्फ ड्रेस पहनना होता है, बल्कि हेयरस्टाइल करने के साथ-साथ मेकअप भी करना होता है। यही वजह है कि जब लड़कियां तैयार हो जाती हैं तो उनकी खूबसूरती देखने लायक होती है।

एक लड़की ने ऑन कैमरा रिकॉर्ड किया। बेटी ने स्टाइलिश ड्रेस पहनी और फिर अपनी मम्मी के पास जाकर बाहर घूमने के लिए पैसे मांगती है, फिर जो हुआ उसे आपको जरूर देखना चाहिए।

लड़की ने पहले ही कैमरे पर बताया कि मैं एक स्टाइलिश आउटफिट पहनकर मम्मी के सामने जाऊंगी, फिर देखते हैं कि आखिर उनका कैसा रिएक्शन होता है।

रेड कलर की ड्रेस पहनने के बाद वह अपनी मम्मी के पास जाती है और फिर उनसे ऑटो के लिए पैसे मांगती है। मम्मी ने जैसे ही बेटी की ड्रेस देखी तो मुस्कुराने लगी। इतना ही नहीं, जब बेटी ड्रेस को दिखलाने के लिए पोज देने लगी तो मम्मी ने हाथ में चप्पल उठा ली।

कुछ सेकेंड बाद दोनों ही हंसने लगे और इस घटना का मजाक उड़ाने लगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। मम्मी का रिएक्शन देखने के लिए बेटी ने जो किया, वह बेहद ही मजेदार है।

परेशान बच्चे ने सुनाई अपनी दुखभरी दास्तां कहा, “पढ़ाई करते-करते बूढ़ा हो जाऊंगा”, वीडियो Viral…

गर्लफ्रेंड को कसकर पकड़ा और किया कुछ ऐसा, लड़की शर्म से हुई पानी-पानी, Video Viral...

Premi Premika Ka Viral Video: गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का प्यार और तकरार, उनकी लड़ाई और मिलाप से जुड़े कई सारे नजारे आपको देखने को मिल ही जाते होंगे। इस बीच इंटरनेट पर प्रेमी-प्रेमिका के वीडियोज वायरल होते रहते हैं।

रोजाना नए-नए नजारे और करामात सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं। इस बीच पार्क में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की अद्भुत मुलाकात का वीडियो धमाल मचा रहा है।

सोशल मीडिया (Social Media) अब रोचक वीडियोज का हब बन चुका है। इसी कड़ी में प्रेमी-प्रेमिका का जो वीडियो लोगों के सिर पर चढ़ा हुआ है, उसमें एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को पार्क में बुलाता है और कुछ ऐसा करना चाहता है, जिसके लिए लड़की शर्म से पानी-पानी हो जाती है। 

गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के इस वीडियो को जिसने भी देखा, उसे अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा होगा। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ कसकर पकड़ा है। इसके बाद लड़का वो जोर से अपनी ओर खींचता है।

वीडियो में किसी तीसरे व्यक्ति का हाथ नजर आ रहा है। जिसमें सिंदूर की डिब्बी दिख रही है. लड़का सिंदूर की डिब्बी से सिंदूर निकालता है।

गर्लफ्रेंड हाथ छुड़ाने की कोशिश करती है, लेकिन लड़के ने कस कर हाथ पकड़ रखा था। आखिरकार अपनी कोशिश में लड़का कामयाब हो जाता है और लड़की सिंदूर भरवाने के लिए राजी हो जाती है।

 गर्लफ्रेंड की मांग में सिंदूर भरने का नजारा देखने लायक था। लड़की की आंखों में शर्म साफ झलक रही थी और वो शर्म से पानी-पानी हो रही थी। जिसने भी इस वीडियो को देखा उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स भी इस वीडियो को देख कर तरह-तरह का कमेंट कर रहे हैं। कैप्शन में लिखा गया है, ‘आखिर करूं तो करूं मैं क्या।’ इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है।

MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और Video हुआ Viral, वीडियो देख लोग हुए पानी-पानी

Share this story