×

Varanasi news : चोलापुर के हेमंत मिश्रा का BHU IIT में चयन, परिवार सहित पूरे गाव में खुशी का माहौल

बी.एच.यू आई.आई.टी में चयन होनें पर अजगरा विधायक त्रिभुवन राम ने दी बधाई

हेमंत कुमार मिश्रा पुत्र सुरेश मिश्रा के बीच.एच.यू आई.आई.टी में चयन होनें पर वही चयन होनें पर अजगरा विधायक त्रिभुवन राम ने दी बधाई...

 

वाराणसी। बनारस वालों के लिए ही नहीं बल्कि पूरे भारत  सहित विदेशों से भी  बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय में पढ़ने के लिए बच्चो में होड लगी रहती हैं। और हो भी क्यूँ नहीं  75 छात्रावासों के साथ यह एशिया का सबसे बड़ा आवासीय विश्वविद्यालय है जिसमें 30,000 से ज्यादा छात्र अध्ययनरत हैं जिनमें लगभग 34 देशों से आये हुए छात्र भी शामिल हैं।

राजकुमार रंजन सिंह ने इंडिया रैंकिंग 2023 जारी की, जिसमें शीर्ष विश्वविद्यालय रैंक में बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) को पाँचवां स्थान जबकि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय को नौवाँ स्थान मिला है।

वही जब चोलापुर क्षेत्र के भोहर गांँव के हेमंत कुमार मिश्रा पुत्र सुरेश मिश्रा के बीच.एच.यू आई.आई.टी में चयन होनें पर परिवार सहित पूरे गावों के लोगो का खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा हैं।

गुरुवार को अजगरा विधायक त्रिभुवन राम ने  भी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हेमंत के घर आनें पर उनके परिजनों सहित हेमंत मिश्रा को मिठाई खिलाकर बधाई दी साथ ही उन्हें सम्मानित किया।

 

प्रोत्साहन के लिये आगे आये कंप्यूटर शोध के क्षेत्र में बड़ी उपलब्धि मिलने के अवसर पर क्षेत्रवासी, व ग्रामीणों में खुशी का माहौल बनां रहा।

  Varanasi news : चोलापुर के हेमंत मिश्रा का BHU IIT में चयन, परिवार सहित पूरे गाव में खुशी का माहौल  https://livebharatnews.in/uttar-pradesh/varanasi/ajgara-mla-tribhuvan-ram-congratulates-him-on-selection-in/cid14872228.htm

वहीं विधायक त्रिभुवन राम के  द्वारा बताया गया कि यह गांँव और माता-पिता का ही नहीं बल्कि हमारे देश का नाम रोशन करने के लिये नये जीवन की शुरुआत करने का मौका मिला है।

 

बी.एच.यू आई.आई.टी में चयन होनें पर अजगरा विधायक त्रिभुवन राम ने दी बधाई

 

इस अवसर पर विधायक त्रिभुवन राम के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण पाठक, इलाका गुरु मंडल अध्यक्ष देवव्रत सिंह, मंडल अध्यक्ष विनोद सिंह, अनिल सेठ, जयप्रकाश सिंह, लाट भैरव पुजारी दयाशंकर मिश्र, राजनाथ पाण्डेय, उर्फ मोलई गुरु अनिल कुमार मिश्रा, चंद्रशेखर चौबे, कमलेश पाण्डेय व क्षेत्रीय गणमान्यजन लोग मौकेपर मौजूद रहे।

 

  ये भी पढ़ें -  Varanasi News: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में गरज़ा! सीएम योगी का बुलडोजर

  ये भी पढ़ें -  Varanasi News: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में गरज़ा! सीएम योगी का बुलडोजर

Share this story