आज से 5 ट्रेन रहेंगी निरस्त: प्रतापगढ़ में यार्ड रिमाडलिंग के काम के कारण बनारस से आने-जाने वाली ट्रेनें प्रभावित
One killed, two seriously injured after being hit by a train while crossing a closed crossing

उत्तर रेलवे के लखनऊ और पूर्वोत्तर रेलवे के बनारस रेल खंड पर पड़ने वाले प्रतापगढ़ स्टेशन पर यार्ड रिमाडलिंग काम किया जाना है। इसके मद्देनजर आज से प्री-नॉन इंटरलॉक और नॉन इंटरलॉक काम के कारण बनारस स्टेशन से चलने वाली 5 गाड़ियों के निरस्तीकरण, 1 के मार्ग परिवर्तन और एक ट्रेन रि-शेड्यूल का निर्णय लिया गया है। यह जानकारी जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार ने दी है।

यह सवारी गाड़ियां रहेंगी निरस्त

22 सितंबर से 3 अक्टूबर तक बनारस से प्रस्थान करने वाली 14213 बनारस - बहराइच अनारक्षित एक्सप्रेस गाड़ी निरस्त रहेगी।

23 सितंबर से 4 अक्टूबर तक बहराइच से प्रस्थान करने वाली 14214 बहराइच - बनारस अनारक्षित एक्सप्रेस गाड़ी निरस्त रहेगी।

22 सितंबर से 3 अक्टूबर तक बनारस से प्रस्थान करने वाली 15107 बनारस - लखनऊ अनारक्षित एक्सप्रेस गाड़ी निरस्त रहेगी।

22 सितंबर से 3 अक्टूबर तक लखनऊ से प्रस्थान करने वाली 15108 लखनऊ - बनारस अनारक्षित एक्सप्रेस गाड़ी निरस्त रहेगी।

22 सितंबर से 3 अक्टूबर तक गाड़ी संख्या 05117 / 05118 बनारस- प्रतापगढ़ - बनारस अनारक्षित विशेष गाड़ी निरस्त रहेगी।

इस ट्रेन का मार्ग परिवर्तन होगा

22 से 29 सितंबर तक दुर्ग स्टेशन  से  प्रस्थान करने वाली 18205 दुर्ग - नौतनवां एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग प्रयागराज छिवकी - जीवनाथपुर - वाराणसी - वाराणसी सिटी - औड़िहार के रास्ते चलाई जाएगी।

यह ट्रेन रि-शेड्यूल कर चलाई जाएगी

24, 29, 30 सितंबर और 3 अक्टूबर को बनारस स्टेशन से प्रस्थान करने वाली 15127 बनारस - नई दिल्ली काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस बनारस से एक घंटे देरी से रि-शेड्यूल कर चलाई जाएगी।

Aganwadi bharti 2022: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, एवं कई पदों पर निकली बम्पर भर्ती, जल्द करें आवेदन!

Aganwadi bharti 2022: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, एवं कई पदों पर निकली बम्पर भर्ती, जल्द करें आवेदन! 

एकीकृत बाल विकास परियोजना बस्तर के अन्तर्गत 08 आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, 12 आंगनबाड़ी सहायिका के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए 19 सितम्बर से 03 अक्टूबर तक आवेदन आमंत्रित किए गए है।

एकीकृत बाल विकास परियोजना बस्तर के परियोजना अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार में सेमलनार, मधोता, खोटलापाल, तारागांव, टिकरालोंहगा, रेटावंड़, बड़ेआमाबाल दुबेऊमरगांव में

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता तथा महुपालबरई, बस्तर, मधोता, घाटकवाली, रतेंगा-2, करूषपाल, बागमोहलई-1, बनियागांव, कुंगारपाल, चमिया, बाकेल, खड़का में आंगनबाड़ी सहायिका के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए 19 सितम्बर से 03 अक्टूबर तक सीधे अथवा पंजीकृत डाक के माध्यम से आवेदन प्रस्तुत किया जा सकता है।

आवेदिका की आयु 18 से 44 वर्ष की बीच होनी चाहिए 1 वर्ष या अधिक सेवा का अनुभव रखने वाले कार्यकर्ता, सहायिका को आयु सीमा में 3 वर्ष की छुट दी जाएगी। आवेदिका को उसी ग्राम का स्थाई निवासी होना चाहिए जिस ग्राम में आंगनबाड़ी स्थित है। इसके लिए ग्राम के मतदाता सूची में नाम अथवा सरपंच अथवा पटवारी द्वारा प्रमाणित निवास प्रमाण पत्र को भी मान्य किया जाएगा।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता तथा मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 12वीं अथवा पुरानी 11 वीं उत्तीर्ण व आंगानबाड़ी कार्यकर्ता के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 8 वीं उत्तीर्ण रखी गयी है।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता तथा मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के लिए अनुभवी कार्यकर्ता, मिनी कार्यकर्ता हेतु शैक्षणिक योग्यतानुसार आवेदक नहीं मिलने पर योग्यता को शिथिल करते हुए 10 वीं उत्तीर्ण अभ्यर्थी का चयन किया जाएगा।

सहायिका पद के लिए भी शैक्षणिक योग्यतानुसार आवेदक नहीं मिलने पर योग्यता को शिथिल करने पर विचार किया जाएगा। अनुभवी कार्यकर्ता, मिनी कार्यकतार्, सहायिका, गरीबी रेखा परिवार के सदस्य, अनुसूचित जाति,

जनजाति परिवार की महिला, विधवा, परित्यक्ता अथवा तलाकशुदा, आदिम जाति कल्याण विभाग द्वारा संचालित आश्रम शाला में कक्षा आठवीं तक अध्ययनरत होने पर अतिरिक्त अंक प्रदाय किया जाएगा।

FCI Recruitment 2022: भारतीय खाद्य निगम में निकली 5 हजार से अधिक पदों पर भर्ती, यहां जाने पूरी डिटेल्स...

FCI Assistant Grade 3 Recruitment 2022: भारतीय खाद्य निगम (Food Corporation of India ) द्वारा असिस्टेंट ग्रेड थर्ड  के विभिन्न पदों के लिए भर्ती की नवीनतम अधिसूचना जारी की है। यह उन बेरोजगार उम्मीदवारों के लिए शानदार मौका है जो भारतीय खाद्य निगम में केसियर बनने का सपना सच करना चाहते हैं।

इस भर्ती के नोटिफिकेशन के अनुसार यह भर्ती कुल 5043 पदों के लिए भर्ती की जाएगी। एफसीआई असिस्टेंट भर्ती 2022 के लिए योग्यता रखने वाले इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित समय तिथि से पहले ऑनलाइन आवेदन फॉर्म  सबमिट कर सकते हैं। 

Government Job: केंद्र में निकली बम्पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन, परीक्षा देकर बन जाएं अधिकारी

एफसीआई असिस्टेंट ग्रेड थर्ड भर्ती 2022 के ऑनलाइन आवेदन फॉर्म  6 सितंबर 2022 से शुरू हो चुके हैं। जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 05 अक्टूबर 2022 तक रखी गई है।  

FCI Assistant Grade 3 Recruitment 2022 से जुड़ी संपूर्ण जानकारी जैसे आयु सीमा, शैक्षणिक योग्यता, आवेदन शुल्क आदि नीचे लेख के माध्यम जान सकते हैं। याद रखें आवेदन करने से पहले उम्मीदवार एक बार विभाग द्वारा जारी अधिसूचना को अवश्य देखें। 

FCI Assistant Grade 3 Recruitment 2022 Vacancy Details

   

FCI Assistant Grade 3 Recruitment 2022 Age Limit

एफसीआई असिस्टेंट ग्रेड थर्ड भर्ती 2022 में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग रखी गई है।इस भर्ती में सभी पदों के लिए न्यूनतम आयु सीमा 21 वर्ष निर्धारित की गई है।

जिसमें जूनियर इंजीनियर तथा असिस्टेंट ग्रेड थर्ड हिंदी के लिए अधिकतम आयु सीमा 28 वर्ष तकनिर्धारित की गई है।इसके अलावा स्टेनो ग्रेड थर्ड के पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 25 वर्ष तक निर्धारित की गई है। इसी के साथ अन्य असिस्टेंट ग्रेड हार्ड के सभी पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 27 वर्ष तक निर्धारित की गई है। 

इस भर्ती में उम्मीदवारों की आयु सीमा की गणना 1 अगस्त 2022 के अनुसार ज्ञात की गई। आयु सीमा से जुड़ी हुई विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार अधिकारी नोटिफिकेशन की जांच पड़ताल अवश्य करें।

ख़बरदार! वाहन चलाने वाले न करें ऐसी गलती, अब तक कट चुका है लाखों लोगों का चालान...

FCI Assistant Grade 3 Recruitment 2022 Application Fee

एफसीआई असिस्टेंट थर्ड ग्रेड भर्ती 2022 में आवेदन करने वाले सामान्य, ओबीसी तथा ईडब्ल्यूएस श्रेणी के आवेदकों हेतु ₹500 आवेदन शुल्क लिया जाएगा।

इसके अलावा एससी, एसटी तथापीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों हेतु किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा। उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन मोड में करना होगा। आवेदन शुल्क से जुड़ी हुई विस्तृत जानकारी के लिए अधिसूचना को एक बार अवश्य देखें। 

  • For Gen/OBC/ and EWS: ₹ 500/-
  • For SC/ ST/ PwD   ₹ 00/-
  • Payment Mode: Online

FCI Assistant Grade 3 Recruitment 2022 Education Qualification 

एफसीआई असिस्टेंट ग्रेड थर्ड भर्ती 2022 में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग निर्धारित की गई है।  शैक्षणिक योग्यता से जुड़ी हुई विस्तृत जानकारी के लिए अधिसूचना को जरूर देखें।

How to Apply FCI Assistant Grade 3 Recruitment 2022

बहुत सारे उम्मीदवार हैं जो एफसीआई असिस्टेंट ग्रेड थर्ड भर्ती 2022 में ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं। उनके मन में सवाल हैं कि हम  एफसीआई असिस्टेंट ग्रेड थर्ड रिक्रूटमेंट 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करें। ऐसे उम्मीदवारों के लिए हम कुछ स्टेप्स सांझा कर रहे हैं जिसके माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करने में आसानी होगी।

सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे उपलब्ध है।

आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करने के बाद उम्मीदवार जारी FCI Assistant Grade 3 अधिसूचना को ध्यान पूर्वक देखें।

इसके बाद उम्मीदवार ऑनलाइन अप्लाई के लिंक पर क्लिक करें। 

उसके बाद आवेदन फॉर्म में पूछी गई जानकारियों को ठीक से भरें, साथ ही आवश्यक डॉक्यूमेंट फोटो और सिग्नेचर आदि अपलोड करें। 

उम्मीदवार अपनी श्रेणी के अनुसार आवेदन शुल्क का भुगतान करना ना भूलें। 

सफलता पूर्ण आवेदन के बाद आवेदन फॉर्म का सुरक्षित प्रिंटआउट निकलवा ले। 

सस्ता हुआ सरसों तेल और रिफाइयन, कीमतों में आई भारी गिरावट, जानिए आज का भाव!

Today Edible Oil Price:  विदेशी बाजारों में गिरावट के रुख के बीच दिल्ली तेल-तिलहन बाजार में सोमवार को सरसों तेल और सोयाबीन तिलहन के दाम में गिरावट आई जबकि कच्चा पामतेल कीमतों में सुधार आया।

बाकी तेल-तिलहनों के भाव पूर्वस्तर पर ही बंद हुए। बाजार सूत्रों ने कहा कि मलेशिया एक्सचेंज में लगभग 2.25 प्रतिशत की गिरावट थी जबकि शिकॉगो एक्सचेंज लगभग एक प्रतिशत कमजोर रहा।

सूत्रों ने कहा कि विदेशों में गिरावट के रुख के बावजूद देश के तेल-तिलहन बाजारों में कच्चा पामतेल (सीपीओ), सोयाबीन और सूरजमुखी तेल के दाम में कोई कमी नहीं आई है।

देश में सोयाबीन डीगम और सूरजमुखी तेल के शुल्कमुक्त आयात की छूट दिये जाने के बाद से विदेशों में सूरजमुखी के भाव लगभग 400 डॉलर टूट चुके हैं पर इसका कोई असर स्थानीय बाजारों पर नहीं दिख रहा है।

इसका मुख्य कारण एक सीमा में (लगभग 20-20 लाख टन प्रति वर्ष- दो साल के लिए) शुल्कमुक्त आयात की छूट दिये जाने के बाद तेल आपूर्ति का कम होना (शॉर्ट सप्लाई) है। यानी शुल्कमुक्त आयात के इतर आयात का लगभग रुक जाना है।

सूत्रों ने कहा कि देश में सूरजमुखी और सोयाबीन डीगम की प्रतिमाह लगभग 2.50 लाख टन खाद्य तेल की मांग है। सरकार ने 20 लाख टन सूरजमुखी का शुल्कमुक्त आयात पूरे साल में करने की छूट दी है और यह छूट केवल उपभोक्ताओं के बीच वितरण करने वाली खाद्य तेल प्रसंस्करण कंपनियों को ही है।

यानी हर माह करीब 1.65 लाख टन के बराबर ही खाद्य तेल का आयात किया जा सकेगा। इससे खाद्य तेलों की मांग, आपूर्ति के मुकाबले अधिक हो जाती है और इससे अलग जो आयात होगा, उसपर सात रुपये प्रति किलो का शुल्क अदा करना होगा।

बाजार भाव सस्ते तेल के हिसाब से तय होगा तो शुल्क अदायगी के साथ अधिक लागत वाले तेल पर भी इस कम कीमत का दबाव आयेगा।

ऐसे में आयातक आगे के सौदों को खरीदने से बच रहे हैं। जिसके कारण बाजार में हल्के खाद्य तेलों की आपूर्ति घट गई है और इससे कीमतें जस की तस बनी हुई हैं।

 

सूत्रों ने कहा कि सरकार के 20 लाख टन खाद्य तेल के साल में शुल्कमुक्त आयात करने की सीमा होने से बाकी आयातक नये सौदे नहीं खरीद रहे। जिससे कीमतों में गिरावट आने के बजाय कीमतें जहां थीं, वहीं बनी हुई हैं।

उल्टे सरकार को सात रुपये प्रति किलो के हिसाब से आयात शुल्क राजस्व की हानि हो रही है। सूत्रों ने कहा कि या तो सरकार आयात की सीमा हटा दे या फिर पहले की तरह पांच प्रतिशत का शुल्क लगा दे।

अगर पांच प्रतिशत शुल्क के साथ पहले की तरह आयात हो रहा होता, तो संभवत: सूरजमुखी तेल की कीमतों में भारी गिरावट आई होती।

सूत्रों ने कहा कि सरकार के इस फैसले से उपभोक्ताओं को सूरजमुखी रिफाइंड तेल खरीदने में जो सात रुपये का लाभ मिलने की परिकल्पना की गई थी, लेकिन उसकी जगह उन्हें इस खाद्य तेल के लिए लगभग 40 रुपये अधिक कीमत अदा करना पड़ रही है।

सूत्रों ने कहा कि सरकार को तत्काल इस फैसले के बारे में पुनर्विचार करना चाहिये और समुचित कदम उठाना चाहिये। मांग प्रभावित होने से सरसों तेल और सोयाबीन तिलहन की कीमतों में गिरावट आई।

जबकि साधारण मांग के कारण सीपीओ में सुधार आया। सरसों तिलहन, मूंगफली तेल-तिलहन, सोयाबीन तेल, पामोलीन और बिनौला तेल के भाव पूर्वस्तर पर बंद हुए।

सोमवार को तेल-तिलहनों के भाव इस प्रकार रहे-

सरसों तिलहन – 6,720-6,770 (42 प्रतिशत कंडीशन का भाव) रुपये प्रति क्विंटल।

मूंगफली -7,170-7235 रुपये प्रति क्विंटल।

मूंगफली तेल मिल डिलिवरी (गुजरात) – 16,750 रुपये प्रति क्विंटल।

मूंगफली सॉल्वेंट रिफाइंड तेल 2,745 – 2,935 रुपये प्रति टिन।

सरसों तेल दादरी- 13,450 रुपये प्रति क्विंटल।

सरसों पक्की घानी- 2,135-2,225 रुपये प्रति टिन।

सरसों कच्ची घानी- 2,165-2,280 रुपये प्रति टिन।

तिल तेल मिल डिलिवरी – 18,000-19,500 रुपये प्रति क्विंटल।

सोयाबीन तेल मिल डिलिवरी दिल्ली- 12,400 रुपये प्रति क्विंटल।

सोयाबीन तेल डीगम, कांडला- 11,000 रुपये प्रति क्विंटल।

सीपीओ एक्स-कांडला- 8,450 रुपये प्रति क्विंटल।

बिनौला मिल डिलिवरी (हरियाणा)- 12,150 रुपये प्रति क्विंटल।

पामोलिन आरबीडी, दिल्ली- 10,200 रुपये प्रति क्विंटल।

पामोलिन एक्स- कांडला- 9,200 रुपये (बिना जीएसटी के) प्रति क्विंटल।

सोयाबीन दाना – 5,375-5,475 रुपये प्रति क्विंटल।

सोयाबीन लूज 5,325- 5,425 रुपये प्रति क्विंटल। 50 रुपये तेज

मक्का खल (सरिस्का) 4,010 रुपये प्रति क्विंटल।

सोयाबीन मिल डिलिवरी इंदौर- 12,250 रुपये प्रति क्विंटल।

Flipkart पर शुरू होने जा रही है बिग बिलियन डे सेल, मोबाइल से लेकर इन चीजों पर मिलेगा 80%  तक डिस्काउंट!

 ई-कॉमर्स साइट Flipkart जल्द ही अपनी साल की सबसे बड़ी सेल Big Billion Days Sale 2022 लेकर आ रही है। फेस्टिव सीजन नजदीक है और मौके को बेहतरीन बनाने के लिए फ्लिपकार्ट सेल की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

हालांकि अभी तारीखों का खुलासा होना बाकी है, लेकिन ई-कॉमर्स कंपनी का कहना है कि यह जल्द ही शुरू होगी। सेल की तारीखों की अंतिम घोषणा से पहले फ्लिपकार्ट ने मोबाइल, टैबलेट, लैपटॉप, ऑडियो एक्सेसरीज, टीवी और अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर कुछ बेहतरीन डील्स का खुलासा किया है।

यहां हम आपको फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के बारे में बता रहे हैं।

डील को और भी ज्यादा शानदार बनाने के लिए फ्लिपकार्ट ने कई प्रोडक्ट्स पर खास ऑफर लाने के लिए एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक समेत कई बैंकों के साथ साझेदारी की है। ये सेल के दौरान 10 प्रतिशत तक इंस्टेंट डिस्काउंट प्रदान करेंगे।

इसके अलावा अपने पेटीएम अकाउंट से पेमेंट करते हुए आपको कैशबैक भी मिलेगा। कैशबैक के लिए फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ऑफर पर इंस्टेंट क्रेडिट के लिए Flipkart Pay लेटर इस्तेमाल कर सकते हैं।

फिल्पकार्ट बिग बिलियन डेज सेल

स्मार्टफोन

Flipkart Big Billion Days Sale Change Your Smartphone This Festive Season  Get Attractive Prize From 3 October To 10 October 2021 - Flipkart बिग  बिलियन डेज सेल: इस फेस्टिव सीजन बदलें अपना

सेल के लिए फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार, Realme, Poco और वीवो समेत अन्य बड़े स्मार्टफोन पर डिस्काउंट शामिल है। सैमसंग अपने स्मार्टफोन को कम कीमत में पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Apple iPhones को भी सेल के दौरान नए और किफायती दामों में खरीद सकते हैं। हम आमतौर पर फ्लिपकार्ट को इन प्रीमियम iPhone पर पैसे बचाने वाले डील्स के साथ देखते हैं।

आगामी बिग बिलियन डेज में iPhone 14 के लॉन्च के बाद और ज्यादा शानदार ऑफर मिलने की उम्मीद है। हालांकि अभी तक किसी खास मॉडल के बारे में जानकारी नहीं दी गई है जो कि सेल के दौरान उपलब्ध होंगे।

इन फोन्स पर मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट

Flipkart Big Billion Days Sale हुई शुरू, 10 हजार रुपये से भी सस्ते मिलेंगे  ये पांच बेहतरीन स्मार्टफोन | TV9 Bharatvarsh  

Flipkart ने काफी पहले ही साल की सबसे बड़ी और इस महीने शुरू होने वाली मोबाइल फोन सेल का ऐलान कर दिया है। सेल के दौरान Realme C33, POCO M5, OPPO Reno 8 Pro, Pixel 6a, Samsung S22 Plus 5G और Nothing Phone 1 पर डिस्काउंट मिलेगा।

Oppo Reno 8 Pro 5G First Impressions: Worth the attention! | Mobile News

वहीं, सेल के दौरान iPhone 11, iPhone 12, iPhone 13 जैसे आईफोन मॉडल बिग बिलियन डे सेल 2022 के दौरान दमदार डिस्काउंट पर उपलब्ध होंगे।

Apple ने 7 सितंबर को अपनी लेटेस्ट आईफोन सीरीज 14 का ऐलान किया था। उसके बाद से ही सोशल मीडिया चैनल के जरिए iPhone 13 और iPhone 13 मिनी पर डिस्काउंट को टीज किया गया है।

लैपटॉप

best laptop under rupee 20000 - सस्ते लैपटॉप की तलाश? ₹20 हजार से कम में ये  हैं बेस्ट

 अगर आप गेमिंग लैपटॉप की तलाश कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट सेल सबसे अच्छा मौका होगा, जिसमें आप 40 प्रतिशत तक बचत कर सकते हैं। वहीं इस सेल के दौरान कई ब्रांड के टीवी और अन्य डिवाइसेज पर छूट पा सकते हैं,

जिसमें ग्राहकों को टीवी पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है, जिसमें 8,999 रुपये से शुरुआत होगी। वहीं होम अप्लायंसेज, फैन, गीजर और एसी आदि के छूट में खरीद सकते हैं।

Best Laptops for Gaming | Flipkart Laptop Offers at Big Billion Day Sale -  PaisaWapas Blog

अगर आप नया टीवी खरीदने का सोच रहे हैं या नई वॉशिंग मशीन खरीदने की सोच रहे हैं तब भी आपको बंपर छूट मिल सकती है।  

AC पर 55 प्रतिशत तक, Refrigerator पर 60 प्रतिशत तक की छूट आपको मिल सकती है।

Amazon Summer Appliances Sale: Get Up To 60% Off On Air Coolers, Air  Conditioners, Refrigerators, Fans, And Many More | Most Searched Products -  Times of India

खिलौनों, खेल और ब्यूटी से जुड़े उत्पादों पर 60 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट आपको मिल सकता है।

खिलौने का सबसे बड़ा बाजार ! 20 का ख़रीदे 60 का बेचे ! CHEAPEST TOYS  WHOLESALE MARKET SADAR BAZAR ! - YouTube

होम और किचन के उत्पादों पर 50 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट आपको मिल सकता है। 

Flipkart Big Billion Days Sale का ऐलान, स्मार्टफोन समेत इन आइटम्स पर मिलेगी  जबरदस्त छूट

Share this story