×

मॉडल पत्नी...बैंकर पति, स्कूल का प्यार, लव मैरिज और सुसाइड! पति ने बनारस में किया सुसाइड तो पत्नी गोरखपुर में छत से कूदी

मॉडल पत्नी...बैंकर पति, स्कूल का प्यार, लव मैरिज और सुसाइड! पति ने बनारस में किया सुसाइड तो पत्नी गोरखपुर में छत से कूदी
आपको भी हैरान कर देगा यूपी का ये सुसाइड केस...

उत्तर प्रदेश का ये सुसाइड केस...आपको भी हैरान कर देगा। जहां  अलग-अलग जगहों पर पति-पत्नी ने अपनी जान दे दी...  स्कूल के प्यार से लव मैरिज और दो साल बितने के बाद ये सुसाइड का मामला परिजनों को झकझोर कर रख दिया हैं।  एक तरफ पति ने जहां वाराणसी में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली तो वहीं पति की मौत की खबर सुनने के बाद पत्नी ने गोरखपुर में छत से कूदकर जान दे दी। 

बताया जा रहा है कि बेरोजगारी के कारण युवक अवसादग्रस्त हो गया था। शादी के बाद दोनों को तरह-तरह की परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा था। पटना का रहने वाला हरीश बगेश (28) और गोरखपुर की रहने वाली संचिता श्रीवास्तव एक ही स्कूल में पढ़ते थे।

मॉडल पत्नी...बैंकर पति, स्कूल का प्यार, लव मैरिज और सुसाइड! पति ने बनारस में किया सुसाइड तो पत्नी गोरखपुर में छत से कूदीमॉडल पत्नी...बैंकर पति, स्कूल का प्यार, लव मैरिज और सुसाइड! पति ने बनारस में किया सुसाइड तो पत्नी गोरखपुर में छत से कूदी

हरीश और संचिता 11वीं क्लास से ही रिलेशनशिप में थे। बाद में दोनों ने शादी कर ली थी।

 

मॉडल पत्नी...बैंकर पति, स्कूल का प्यार, लव मैरिज और सुसाइड! पति ने बनारस में किया सुसाइड तो पत्नी गोरखपुर में छत से कूदी

 

हालांकि, शादी को दोनों परिवारों ने ही स्वीकार नहीं किया था। शादी के बाद से ही कपल मुंबई में रहकर नौकरी करता था।  लेकिन संचिता की तबीयत खराब होने के बाद उसके पिता उसे लेकर गोरखपुर आ गए थे, जहां उसका इलाज चल रहा था। हरीश भी मुंबई में अपनी बैंक की नौकरी छोड़कर गोरखपुर आ गया था। 

दो दिनों पहले ही हरीश गोरखपुर से पटना जाने की बात कहकर निकला था, लेकिन वह वाराणसी आ गया था।  यहां वह सारनाथ क्षेत्र की अटल नगर कॉलोनी में एक होम स्टे में रुका हुआ था। पुलिस की पूछताछ में होम स्टे संचालक ने बताया कि एक एप के माध्यम से हरीश ने कमरा नंबर-202 बुक किया था। 

 पांच जुलाई की रात वह अपने कमरे में आया था। हरीश के रिश्तेदार पांडेयपुर निवासी राजू कुमार रविवार की सुबह होम स्टे में आए और उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया। दरवाजा न खुलने पर उन्होंने संचालक को सूचना दी। संचालक ने रोशनदान से झांक कर देखा तो हरीश पंखे के हुक से रस्सी के फंदे के सहारे लटका हुआ था। 

रविवार की सुबह सूचना पाकर सारनाथ थाने की पुलिस ने युवक का शव फंदे से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। युवक के कमरे से पुलिस को गांजा, सिगरेट, लाइटर, पर्स और मोबाइल मिला।

सूचना पाकर सारनाथ थाने की पुलिस मौके पर आई और दरवाजा तोड़ कर शव को नीचे उतरवाई। घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

ये भी पढ़ें - वाराणसी में भाजपा के पूर्व पार्षद की पत्नी ने लगाई फांसी सुसाइड का कारण आ गया सामने?

 

 

वाराणसी में भाजपा के पूर्व पार्षद की पत्नी ने लगाई फांसी  सुसाइड का कारण आ गया सामने?

 

 

Share this story