×

अयोध्या: बेहोश हालत में मिली युवती! यूपी पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती...

Ayodhya: Girl found unconscious! UP police admitted to the hospital.

 अयोध्या। लक्ष्मणघाट किला के सामने सरयू नदी के तट पर लावारिस हालत में मिली बेहोश युवती, मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची चीता 20 ,पुलिस ने युवती को  श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया।

समाजसेवी रितेश मिश्रा एवम् समाजसेवी कविराज द्वारा पुलिस की मदद से युवती को स्थानीय श्रीराम अस्पताल में कराया गया था भर्ती।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लवली वर्मा पुत्री शिवराम वर्मा उम्र लगभग 20 वर्ष ग्राम ताहिरपुर बरौली थाना महाराजगंज जनपद अयोध्या की निवासी बताई जाती है।

पुलिस के द्वारा परिजनों को सूचना भेज दी गई है।

Ayodhya: Girl found unconscious! UP police admitted to the hospital.

Ayodhya news: संदिग्ध परिस्थितियों में तीसरे दिन शारदा नहर में मिला युवक का शव...

लावारिस हालत में मिली बेहोश यूपी पुलिस ने श्रीराम अस्पताल में कराया भर्ती परिजनों को दी सूचना, लक्ष्मणघाट किला के सामने सरयू नदी के तट पर लावारिस हालत में मिली बेहोश युवती, मिलने से हड़कंप मच गया।

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची चीता 20 ,पुलिस ने युवती को  श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया। समाजसेवी रितेश मिश्रा एवम् समाजसेवी कविराज द्वारा पुलिस की मदद से युवती को स्थानीय श्रीराम अस्पताल में कराया गया था भर्ती।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

प्राप्त जानकारी के अनुसार लवली वर्मा पुत्री शिवराम वर्मा उम्र लगभग 20 वर्ष ग्राम ताहिरपुर बरौली थाना महाराजगंज जनपद अयोध्या की निवासी बताई जाती है। पुलिस के द्वारा परिजनों को सूचना भेज दी गई है।

लावारिस हालत में मिली बेहोश यूपी पुलिस ने श्रीराम अस्पताल में कराया भर्ती परिजनों को दी सूचना   मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या  लक्ष्मणघाट किला के सामने सरयू नदी के तट पर लावारिस हालत में मिली बेहोश युवती, मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची चीता 20 ,पुलिस ने युवती को  श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया। समाजसेवी रितेश मिश्रा एवम् समाजसेवी कविराज द्वारा पुलिस की मदद से युवती को स्थानीय श्रीराम अस्पताल में कराया गया था भर्ती। प्राप्त जानकारी के अनुसार लवली वर्मा पुत्री शिवराम वर्मा उम्र लगभग 20 वर्ष ग्राम ताहिरपुर बरौली थाना महाराजगंज जनपद अयोध्या की निवासी बताई जाती है। पुलिस के द्वारा परिजनों को सूचना भेज दी गई है।

Share this story