×

Ayodhya news: संदिग्ध परिस्थितियों में तीसरे दिन शारदा नहर में मिला युवक का शव...

breaking

 

 

अयोध्या। जिले के रुदौली कोतवाली क्षेत्र की शारदा सहायक नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया।प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को रूदौली कोतवाली क्षेत्र के बिगिनिया के पुल के पास शारदा सहायक नहर में ग्रामीणों ने एक शव बहता हुआ देखा।

जिसकी सूचना ग्रामीणों ने रुदौली पुलिस को दी।सूचना मिलते ही सीओ रुदौली सतेंद्र भूषण तिवारी व कोतवाल रुदौली देवेंद्र सिंह तत्काल पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर नहर से शव को बाहर निकलवाया और शव के शिनाख्त का काफी प्रयास किया लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।

शव को पुलिस ने पीएम के लिए भेज दिया।इस सबन्ध में सीओ सतेंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि मृतक व्यक्ति का कद लगभग 5 फुट 3 इंच है जिसका शव शारदा सहायक नहर में कहीं से बहकर आया है शव देखने मे कई दिनों का प्रतीत हो रहा है।

जिससे मृतक व्यक्ति का चेहरा पहचान मे नहीं आ रहा है।उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त के लिए आस-पास के गांवों के लोगों को बुलवाकर शव की पहचान का काफी प्रयास किया गया।

​​व


 

लेकिन मृतक व्यक्ति के शव की पहचान नहीं हो सकी है।शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है और उसके डीएनए परिक्षण की भी कार्यवाही की जा रही है।

संदिग्ध परिस्थितियों में तीसरे दिन जंगल में मिला युवक का शव, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा

आज वीडियो नहीं लगा पाएगी  सभी खबर वेबसाइट पर लगेगी



जनपद के थाना खंडासा के जयराजपुर मठिया जंगल में  संदिग्ध परिस्थितियों में 35 वर्षीय युवक मिट्ठू लाल पुत्र राम सुंदर का शव बरामद हुआ मृतक के मुंह में चोट के निशान भी मिले हैं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायत नामा करा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना खंडासा क्षेत्र अंतर्गत बरगदही बरियारपुर गांव निवासी मिट्ठू लाल पुत्र स्वर्गीय राम सुंदर उम्र लगभग 35 वर्ष बीते रविवार को दोपहर बाद लगभग 3:00 बजे अपनी बेटी के साथ जयराजपुर मठिया स्थित किसी डॉक्टर के यहां दवा लेने के लिए गया था ।

लेकिन वहां पर काफी भीड़ होने के चलते लड़की को घर भेज दिया था, और कहा कि एक घंटे बाद आना तब तक भीड़ कम हो जाएगी फिर दवा लेकर घर चलेंगे। एक घंटे बाद जब लड़की डॉ के यहां पहुंची तो वहां मिट्ठू लाल मौजूद नहीं था।

डॉक्टर से भी जानकारी चाही तो डॉक्टर ने कहा यही थी कहीं गए होंगे। बेटी पिता को खोजते हुए घर आई और अपनी मां से बताई घर के अन्य परिजन व गांव के लोग भी काफी खोजबीन किये लेकिन कहीं पर कोई पता नहीं लग सका था।

उसका शव थाना खंडासा जयराजपुर मठिया जंगल में बरामद हुआ जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Share this story