×

रामगोपाल वर्मा की फिल्म Dangerous Khatra की एक्ट्रेसेज ने लेस्बियन रोल में पार की बोल्डनेस की हदें...

 Dangerous Khatra
Khatra Dangerous Trailer watch here-

मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'खतरा डेंजरस' भारत में पहली बार लेस्बियन लव स्टोरी पर बनी मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म 'खतरा: डेंजरस' आखिरकार 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं। आपको बता दे की ये फिल्म हमारे देश की पहली लेस्बियन क्राइम एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। लेस्बियन रोमांस को दिखाती इस फिल्म में रोमांटिक सींस की भरमार है। इस फिल्म को इंटीमेसी और एडल्ट कंटेंट की वजह से इसे ए सर्टिफिकेट मिला है।  इसका ट्रेलर इतना बोल्ड है जिसे देख आपको होश ही उड़ जाएंगे। 

 

यहाँ देखे ट्रेलर....

 

 


 

ट्रेलर देखकर पता चलता है कि फिल्म में दो लड़कियों की कहानी को दर्शाया गया है, जो एक-दूसरे से बहुत प्यार करती हैं। यह एक एडल्ट (Adult) फिल्म (Flim) है, जिसमें किसिंग सीन्स ((kissing Scene) से लेकर बेडरूम (Bedroom) रोमांस (Romance) तक हर तरह के सींस देखने को मिलेंगे। इसके ट्रेलर के रिलीज की जानकारी खुद राम गोपाल वर्मा ने दी है। राम गोपाल वर्मा बोल्ड फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।  

 

Top 5 Bold Series: Bold Scence से भरपूर इन Web Series में टूटी सारी मर्यादाएं, अकेले में देखें...

इस फिल्म में साउथ की दो सेंसेशनल और हॉट डीवी अप्सरा रानी और नैना गांगुली ने लीड रोल प्ले किया है। दोनों के बीच फिल्माए गए बोल्ड और इंटीमेट सीन्स वायरल हो रहे हैं। बेडरूम रोमांस से लेकर किसिंग सीन्स तक, अप्सरा और नैना ने भरपूर बोल्डेस दिखाई है। इस रिपोर्ट में जानते हैं अप्सरा रानी और नैना गांगुली की। 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इस Web Series में फेमस ऐक्ट्रेस Sneha Paul ने सरेआम उतारे सारे कपड़े, देखकर लोगों के छूटे पसीने

सिजलिंग अप्सरा रानी की असली नाम Anketa Maharana हैं। तेलुगू फिल्मों की वे जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल हैं। रानी का जन्म देहरादून में हुआ था।  वे ओडिया हिंदू फैमिली में जन्मीं। बचपन से ही अप्सरा को मॉडलिंग और एक्टिंग से प्यार था। 

स्कूलिंग के बाद अप्सरा ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की. हायर स्टडी कंप्लीट करने के बाद अप्सरा ने शोबिज इंडस्ट्री में कदम रखा। अप्सरा की डेब्यू फिल्म 4 लेटर्स थी।  मूवी डी कंपनी में उन्हें आइटम नंबर किया था। अप्सरा रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं।  बिकिनी और मोनोकनी में अप्सरा की ग्लैरमस तस्वीरें फैंस के होश उड़ा देती हैं। 

अब बात करते हैं नैना गांगुली की. नैना हिंदी और तेलूगू फिल्मों में काम करती हैं। नैना को उनकी फिल्म 'मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है' से पहचान मिली। इस फिल्म में नैना का काम नोटिस किया गया। 

नैना ने साल 2016 में एक्टिंग डेब्यू किया था. वे फिल्म Vangaveeti में नजर आई थीं। ये तेलुगू फिल्म है. इसके बाद नैना ने हिंदी मूवी 'मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है' में काम किया। ये शॉर्ट फिल्म थी।  जिसकी काफी चर्चा हुई थी। 

नैना ने हिंदी फिल्म डी कंपनी में भी काम किया है।  वे बंगाली वेब सीरीज Charitraheen, Charitraheen 2 में नजर आईं।  अपनी को-एक्ट्रेस अप्सरा रानी की तरह नैना भी हॉट और सिजलिंग तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती हैं।  फिल्मोंं में ही नहीं रियल लाइफ में भी नैना ग्लैमरस हैं। 

देश की इस पहली लेस्बियन फिल्म में साउथ फिल्मों की चर्चित हीरोइन अप्सरा रानी और नैना गांगुली लीड रोल में हैं।  नैना और अप्सरा की ऑनस्क्रीन जोड़ी ने तहलका मचा दिया है। यह फिल्म राम गोपाल वर्मा की सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्मों में से एक है, समलैंगिकता पर बनी ये फिल्म रिलीज के बाद क्या धमाल दिखाती है, ये 8 अप्रैल को ही पता चलेगा।  जो कई विवादों के बाद अब आखिरकार आठ अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Share this story