iPhone पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, 19 हजार तक डिस्काउंट कीमत में मिल रहा iPhone 13
Bumper discount on iPhone, 80 thousand iPhone 13 is available only at a discount price of up to 19 thousand

Bumper discount on iPhone, iPhone 13 is available at a discount price of up to 19 thousand

Apple iPhone 13 खरीदने का सपना हर किसी का होता है। मगर अधिकतर फैंस इसकी कीमत ज्यादा होने की वजह से खरीदने का बारे में संकोच करते हैं। अगर आप अपने लिए नया Apple iPhone 13 खरीदने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन कीमत ज्यादा होने की वजह से आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है।


 

 

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर इस समय एप्पल आईफोन 13 पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसमें कीमत में कटौती, बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर शामिल हैं।

 

 

कीमत की बात की जाए तो Apple iPhone 13 के 128 GB वेरिएंट की कीमत 79,900 रुपये है, लेकिन इसे 12 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 69,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

 

बैंक ऑफर की बात करें तो Apple iPhone 13 की खरीद पर Axis Bank क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत छूट यानी कि अधिकतम 750 रुपये का लाभ लिया जा सकता है।

वहीं Flipkart Axis Bank कार्ड से भुगतान पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा IDFC FIRST Bank क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 5 प्रतिशत कैशबैक यानी कि अधिकतम 3 हजार रुपये की छूट ली जा सकती है।

एक्सचेंज ऑफर में पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 15500 रुपये तक की बचत की जा सकती है। 3500 अधिकतम तक बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलाकर कीमत 19 हजार तक कम हो सकती है।

 

 

डिस्प्ले की बात करें तो iPhone 13 में 6.10 इंच की Super Retina XDR OLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1170x2532 पिक्सल, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और दमदार रिफ्रेश रेट है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह आईफोन iOS 15 पर काम करता है।

प्रोसेसर के लिए iPhone 13 में Apple A15 Bionic प्रोसेसर दिया गया है। कैमरा सेटअप के तौर पर इसके रियर में f/1.6 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल पहला कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा है। वहीं इसके फ्रंट में f/2.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

डाइमेंशन के मामले में आईफोन 13 की लंबाई 146.70 mm, चौड़ाई 71.50 mm, मोटाई 7.65 mm और वजन 173 ग्राम है।

iPhone 13 में 3डी फेस रिकॉगनाइजेशन, कंपास/मेग्नोमीटर सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी और बैरोमीटर सेंसर है। बैटरी के तौर पर iPhone 13 में 23W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3240 mAh की बैटरी है।

कनेक्टिविटी के मामले में iPhone 13 में 3.5mm जैक, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी लाइटनिंग है।

आ गया अब तक का सबसे सस्ता Nokia का ये Smartphone, डिजाइन देख लोग हुए दीवाने

nokia

The cheapest ever NokiaSmartphone has arrived, people are crazy after seeing the design

Nokia ने कुछ महीने पहले ही Nokia G11 Smartphone को लॉन्च किया था और अब ऐसा लग रहा है कंपनी इसके अपडेटिड वर्जन पर काम कर रही है, जिसको नोकिया G11 Plus के रूप में मार्केट में उतारेगी। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, Nokia G11 Plus को गीकबेंच डेटाबेस पर देखा गया है, जो स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा करता है और जल्द लॉन्च के संकेत देता है। तो चलिये जानते हैं Nokia G11 Plus के बारे में। 

Also Read - UP Board 10th 12th Result 2022 latest Update: आज जारी होगा यूपी बोर्ड का रिजल्ट, इस तरह चेक करें अपना Result

Four unknown Nokia phones surface, two show off a new design - GSMArena.com  news

लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि आगामी स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर यूनिसोक प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। Nokia हैंडसेट को आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 पर चलने के लिए भी लिस्टेड किया गया है। 

MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक, Nokia G11 Plus गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर दिखाई दिया है।  दिलचस्प बात यह है कि लिस्टिंग से स्मार्टफोन के मॉडल नंबर का पता नहीं चलता है, हालांकि, यह उपनाम "नोकिया जी 11 प्लस" की पुष्टि करता है। 

Nokia G11 Plus, G-सीरीज के बाकी स्मार्टफोन्स की तरह ही ऑक्टा-कोर यूनिसोक प्रोसेसर का इस्तेमाल करेगा।  इससे यह भी पता चलता है कि ऑक्टा-कोर प्रोसेसर 1.61GHz पर क्लॉक किया गया है। 

इसके अलावा, स्मार्टफोन माली G57 GPU पर निर्भर करता है। वह सारी जानकारी संकेत देती है कि Nokia G11 Plus को Unisoc T606 Soc द्वारा संचालित किया जा सकता है।  लिस्टिंग से यह भी संकेत मिलता है कि स्मार्टफोन 4GB रैम के साथ आएगा। 

Nokia G11 Specifications

Nokia ने अभी तक स्मार्टफोन के बारे में किसी भी विवरण की पुष्टि नहीं की है, हालांकि, प्रोसेसर को देखते हुए, यह Nokia G11 की तरह एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन होगा। 

बता दें, Nokia G11 एक 6.5-इंच IPS LCD स्क्रीन के साथ एक टियरड्रॉप नॉच के साथ आया था। स्क्रीन 720 x 1600 पिक्सल का एचडी Plus रिजॉल्यूशन, 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो, 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 180 हर्ट्ज टच सैम्पलिंग रेट प्रदान करती है।

यह एक Unisoc T606 द्वारा संचालित है जिसे 3 GB RAM के साथ जोड़ा गया है। 

मात्र1500 रुपए में मिल रहा Nokia का स्टाइलिश फ्लिप स्मार्टफोन, बैटरी बैकअप भी हैं बेहतरीन

Nokia फोन भले ही अब उतना पॉप्युलर न हो, परंतु अब भी जब कंपनी के फोन लॉन्च होते हैं तो लोग उसके बारे में जानना जरूर चाहते हैं। हाल में Nokia का ऐसा ही फोल्ड फोन सामने आया है।

इस भोजपुरी एक्ट्रेस संग खेसारी लाल का वीडियो मचा रहा बवाल, गर्मी में लोग हो रहे पानी-पानी

Also Read - रोज़ नए मर्दों के साथ शारीरिक सम्बंध बनाना इस एक्ट्रेस को पड़ा महंगा, आखरी समय में हो गई थी HIV Positive

सबसे खास बात कही जा सकती है कि यह फोन काफी कम कीमत का है और इसमें आपको डुअल डिसप्ले देखने को मिल जाता है।

वहीं आपको यह जानकार बेहद खुशी भी होगी कि यह 2007 में लॉन्च Nokia 2760 Flip का ही अपग्रेड मॉडल है। कंपनी ने इस आईकॉनिक मॉडल को एक बार फिर से लॉन्च किया है। हालांकि फिलहाल यह फोन यूएस में सेल के लिए आया है जहां इसकी कीमत 19 डॉलर से शुरू होती है।

गौरतलब है कि भारत और अमेरिका में सेल का तरीका अगल है। भारत में जहां ओपेन फोन बिकते हैं वहीं अमेरिका में फोन ऑपरेटर्स के साथ बंडल प्लान में आते हैं। इसके तहत फोन का एक निश्चित शुल्क तय कर दिया जाता है जिसे मासिक आधार पर यूजर्स को अदा करना होता है। यह शुल्क एक निश्चित समय के लिए होता है।

दिन में बेटी और रात में बीवी बन जाती थी मैं, इस एक्ट्रेस ने महेश भट्ट की काली करतूतों का किया पर्दाफाश  

Nokia 2760 Flip Features

किसी भी दूसरे सामान्य स्मार्टफोन के मुकाबले इसके काफी सारे फीचर्स दिए गए हैं जो इसे रेगुलर फीचर फोन से ज्यादा यूजफूल बनाते हैं। फोन में 2.83 इंच की इंटरनल LCD स्क्रीन और 1.77 इंच की एक्सटर्नल स्क्रीन दी गई है। फोन में 1.3GHz क्षमता वाला क्वाड-कोर प्रोसेसर डाला गया है जो 4GB रैम के साथ आता है।

इस भोजपुरी एक्ट्रेस संग खेसारी लाल का वीडियो मचा रहा बवाल, गर्मी में लोग हो रहे पानी-पानी

फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए Nokia 2760 Flip में 5एमपी का कैमरा सेंसर फ्लैश के साथ है। इनके अलावा वेब-ब्राउजिंग, ईमेल और कई प्री-लोडेड ऐप्स भी आपको मिलते हैं जो सामान्य काम करने में आपकी मदद करते हैं।

Nokia 2760 Flip की बैटरी लाइफ भी है शानदार

Share this story