×
केरल हाईकोर्ट से अभिनेत्री सनी लियोनी को धोखाधड़ी मामले पर दर्ज आपराधिक कार्यवाही पर लगी...
केरल हाईकोर्ट से अभिनेत्री सनी लियोनी को मिली राहत, धोखाधड़ी मामले पर दर्ज आपराधिक कार्यवाही पर लगी रोक 

केरल हाईकोर्ट के जस्टिस जियाद रहमान एए ने लियोनी की उस याचिका पर आदेश पारित किया, जिसमें उनके खिलाफ मामले को रद करने की मांग की गई थी।

 

 

केरल हाईकोर्ट: ने बुधवार को अभिनेत्री सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर समेत एक अन्य को बड़ी राहत दी है। सनी लियोनी समेत इन लोगों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज है।

 

 

केरल हाईकोर्ट ने बुधवार को राज्य पुलिस की crime branch द्वारा अभिनेत्री सनी लियोनी और दो अन्य के खिलाफ दर्ज अनुबंध के उल्लंघन के मामले में आगे की कार्यवाही पर रोक लगाई है।

 

 

केरल हाईकोर्ट के जस्टिस जियाद रहमान एए ने लियोनी की उस याचिका पर आदेश पारित किया, जिसमें उनके खिलाफ मामले को रद करने की मांग की गई थी। होईकोर्ट ने याचिका की अगली सुनवाई की तारीख तक आपराधिक कार्यवाही पर रोक लगाई है।

 

सुप्रीम कोर्ट: कठुआ गैंगरेप नाबालिग आरोपी को बालिग मानकर चलेगा केस

 

सनी लियोनी के खिलाफ दर्ज हुई थी FIR 


crime branch ने 4 साल पहले कोझीकोड में मंच पर एक प्रस्तुति के लिए एक कंपनी के साथ अनुबंध की शर्तों का कथित तौर पर उल्लंघन करने को लेकर सनी लियोनी के खिलाफ FIR दर्ज की थी।

सनी लियोनी ने अपने और पति पर लगे आरोपों को किया खारिज

PM मोदी बोले- ये हर नागरिक के लिए गर्व का पल, भारत को मिली G-20 की अध्यक्षता
 

अभिनेत्री ने याचिका में अपने पति और उनके कर्मचारी के खिलाफ लगाए आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने दावा किया कि वे किसी भी अपराध में शामिल नहीं रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जब उनके खिलाफ कोई सामग्री या स्पष्ट सबूत नहीं मिला है तो उन्हें मुकदमे की लंबी प्रक्रिया के चलते उन्हें दुख हुआ है। इस दौरान उनका कामकामज भी प्रभावित हुआ है।

शियास कुंजुमोहम्मद की शिकायत पर हो रही जांच

संयुक्त राष्ट्र ने बताया 8 अरब हुई दुनिया की आबादी, 8 अरबवां नागरिक बनी फिलीपींस में पैदा हुई बच्ची
 

बता दें कि crime branch एर्नाकुलम जिले के कार्यक्रम के समन्वयक शियास कुंजुमोहम्मद की शिकायत पर दर्ज मामले की जांच कर रही है।

अपनी शिकायत में कुंजुमोहम्मद ने आरोप लगाया था कि लियोनी और अन्य ने केरल और विदेशों में स्टेज शो करने के लिए 39 लाख रुपये प्राप्त करने के बावजूद अनुबंध का उल्लंघन किया था।

यह भी पढ़े:

G20 में डिनर के दौरान हुई मुलाकात, गलवान झड़प के बाद पहली बार मिले मोदी और जिनपिंग

इंडोनेशिया के बाली में जी-20 सम्मेलन के दौरान भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की मुलाकात हुई। जी-20 डिनर के दौरान दोनों नेता मिले। हाथ मिलाने के बाद कुछ देर तक बात की।

इंडोनेशिया: के बाली में जी-20 सम्मेलन के दौरान भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की मुलाकात हुई। जी-20 डिनर के दौरान दोनों नेता मिले और हाथ मिलाने के बाद कुछ देर तक बात करते रहे।

साल 2020 में हुई गलवान झड़प के बाद किसी मंच पर मोदी और जिनपिंग की यह पहली मुलाकात है। गलवान झड़प में 20 भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे। वहीं इसके बाद चीन के साथ सीमा पर तनाव के हालात बने हुए हैं।

वीडियो आया सामने

हालांकि दोनों नेताओं की औपचारिक मुलाकात नहीं थी। साथ ही अभी यह भी सामने नहीं आया है कि दोनों के बीच किस बारे में बातचीत हुई। इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विडोडो से उनकी मुलाकात बाली में डिनर के दौरान हुई। दोनों के मिलने का वीडियो सामने आया है।

मोदी और जिनपिंग ने एक-दूसरे से हाथ मिलाया और कुछ देर तक एक-दूसरे से कुछ बातें भी कीं। इससे पहले पीएम मोदी ने जी-20 के मंच पर कई अन्य वैश्विक नेताओं से भी मुलाकात की।

कई अन्य नेताओं से की मुलाकात

इससे पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को यहां जी20 शिखर सम्मेलन से इतर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक, फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों और कई अन्य वैश्विक नेताओं के साथ अनौपचारिक बातचीत की। साथ ही कई मुद्दों पर विचारों का आदान-प्रदान किया।

मोदी ने वार्षिक जी20 शिखर सम्मेलन के एक सत्र को यहां संबोधित करते हुए कहा कि जलवायु परिवर्तन, कोविड-19 वैश्विक महामारी और यूक्रेन संकट के कारण उत्पन्न वैश्विक चुनौतियों ने दुनिया में तबाही मचा दी है और वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला चरमरा गई है।

Share this story