×

ये वेबसाइट बेच रही केवल 99 रुपये में हर समान, धड़ल्ले से खरीद रहे ग्राहक, Flipkart और Amazon को भी पछाड़ा

99
ऑनलाइन शॉपिंग के लिए कुछ ऐसे एप्स आ गए हैं जो इतना सस्ता सामान बेच रहे हैं जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए और उनके बजट के बारे में सोचते हुए हम आज ऐसे ही ऐप के बारे में बताने जा रहे हैं
अगर आप भी करते हैं, Online Shopping तो हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे ऑनलाइन शॉपिंग साइट के बारे में जो Amazon और Flipkart से भी कई गुना सस्ता सामान बेचती है। इस  Online Shopping Website से किफायती रेंज में बेहतरीन Product खरीदे सकते हैं। 

अगर आप Online Shopping Websites से महंगा सामान खरीद के थक चुके हैं, और चाहते हैं कि किफायती रेंज में बेहतरीन प्रोडक्ट खरीदे तो अब ऐसा मुमकिन है क्योंकि अब ऑनलाइन शॉपिंग के लिए कुछ ऐसे एप्स आ गए हैं जो इतना सस्ता सामान बेच रहे हैं जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए और उनके बजट के बारे में सोचते हुए हम आज ऐसे ही ऐप के बारे में बताने जा रहे हैं जो केवल 99 रुपये में समान खरीद सकते हैं। 

Home Remedies: मच्छरों से हो गए हैं, परेशान तो अपनाएं ये घरेलू नुस्खे, दिखेगा असर

Store 99

Store 99 ही ही वह प्लेटफार्म है जिसकी मदद से आप घर बैठे सबसे किफायती शॉपिंग कर सकते हैं। जैसा कि इस ऐप के नाम से ही साफ है कि यहां पर आपको सिर्फ ₹99 खर्च करके बेहतरीन प्रोडक्ट मिल जाएंगे जिन्हें आप किसी अन्य वेबसाइट या ऐप पर नहीं खरीद सकते हैं। इतनी किफायती कीमत पर प्रोडक्ट्स मिलना कोई छोटी बात नहीं है क्योंकि आमतौर पर छोटे से छोटा प्रोडक्ट आपको ₹100 से ₹200 के बीच ऑफर किया जाता है ऐसे में इस स्टोर पर आपको महज ₹99 खर्च करके बेहतरीन क्वालिटी प्रोडक्ट्स ऑफर किए जाते हैं।


अगर आपकी फायदी कीमत में कपड़े खरीदना चाहते हैं साथ ही साथ कुछ अन्य प्रोडक्ट भी परचेज करना चाहते हैं तो यह वेबसाइट आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकती है आपको बस इसका ऐप डाउनलोड करना है और फिर आप आसानी से अपनी डिटेल्स डालकर शॉपिंग शुरू कर सकते हैं और बेहतरीन प्रोडक्ट का लाभ ले सकते हैं।
 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

New  web series-  Top 5 Bold Series: Bold Scence से भरपूर इन Web Series में टूटी सारी मर्यादाएं, अकेले में देखें...

Share this story