×

सेक्स रैकेट चला रहे देवर-भाभी आपत्तिजनक हालत में मिले! पुलिस की छापेमारी में दो महिला सहित 6 लोग गिरफ्तार...

Brother-in-law and sister-in-law running sex racket found in objectionable condition! 6 people including two women arrested in police raid

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सेक्स रैकेट से जुड़ी एक खबर सामने आई है। जहां पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफास किया है। यह मामला काशीनगर इलाके का है।

जहां किराए के कमरे में अवैध रूप से देह का व्यापार करने की सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी एसएचओ बंसती आर्या के नेतृत्व में एसओजी और स्थानीय पुलिस की टीमने छापेमारी की।

 

 इस बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करने के बाद पुलिस ने दो महिलाओं सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से काफी आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, काशीपुर कोतवाली के टांडा उज्जैन क्षेत्र में चांदनी उर्फ डिंपल किराए का कमरा लेकर सेक्स रैकेट चला रही थी।

उसके घर में अनजान लोगों का आना-जाना लगा रहता था। कॉलोनी के लोगों को जब इसका पता चला, तो उन्होंने चांदनी को समझाया लेकिन उसपर इसका कोई फर्क नहीं पड़ा। कॉलोनी में अनैतिक कार्य से वहां के निवासी परेशान हो गए थे।

 

जिसके बाद शिकायत मिलने पर टीम ने घर पर छापा मारा। उस समय चांदनी और मुकेश यादव नाम का शख्स कमरे से बाहर थे।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

कमरे की तलाशी लेने पर पुलिस को वहां मौजूद एक महिला और तीन युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। कमरे से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया। सभी को गिरफ्तार कर कोतवाली लाया गया।

हाई प्रोफ़ाइल सैक्स रैकेट का भंडाफोड़! दिन ढलते ही घर के सामने खड़ी होती थी लक्जरी गाड़ियां, अर्धनग्न अवस्था में मिली युवतियां

पुलिस ने एक किराये के घर में चल रहे देहव्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया हैं। इस मामले में पुलिस के हाथ दो युवती और तीन दलाल लगे हैं।

सभी को कोर्ट में पेश किया गया है। पुलिस ने जब इस किराये के घर पर दबिश दी तो दो युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिली।

हैरानी की बात हैं की आसपास के लोगो को भी घर में चल रहे इस धंधे की भनक नहीं लगी, हालाँकि उनका कहना हैं की हर रोज दिन ढलते ही बड़ी-बड़ी गाड़िया यहाँ आती थी।

कई बड़े लोगो का अक्सर इस घर पर आना जाना लगा रहता था।

 दरअसल बिहार के पूर्णिया पुलिस को इसकी शिकायत मिली थी की रामबाग के एक घर में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा हैं। पुलिस ने मुकम्मल तैयारी के साथ इस घर पर दबिश दी तो वहां पहले से मौजूद सेक्सवर्कर्स के पैरो तले जमीन खिसक गई।

पुलिस ने तीन दलालो को गिरफ्तार किया हैं जबकि युवतियों को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल रवाना किया हैं।

इस बारे में पुलिस के सामने युवतियों ने चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। उन्होंने बताया की वह पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। उन्हें तीन दलाल युवकों ने बहला फुसलाकर बिहार लाया था और यहाँ उनसे मारपीट कर देह व्यापार कराया जा रहा था।

पुलिस ने बंगाल पुलिस से भी इस बारे में सम्पर्क करने की कोशिश शुरू कर दी हैं। फिलहाल युवतियों की काउंसिलिंग भी कराई जायेगी।

इसकी जिम्मेदारी एक एनजीओ को सौंपी गई हैं। पुलिस एक पूरी टीम अलग-अलग एंगल से मामले की जाँच कर रही हैं ।

Share this story