×

हाई प्रोफ़ाइल सैक्स रैकेट का भंडाफोड़! दिन ढलते ही घर के सामने खड़ी होती थी लक्जरी गाड़ियां, अर्धनग्न अवस्था में मिली इतने युवतियां, दलाल सहित सभी गिरफ्तार

हाई प्रोफ़ाइल सैक्स रैकेट का भंडाफोड़! दिन ढलते ही घर के सामने खड़ी होती थी लक्जरी गाड़ियां, आपत्तिजनक हालत में मिली दो युवतियां समेत तीन दलाल 

पुलिस ने एक किराये के घर में चल रहे देहव्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया हैं। इस मामले में पुलिस के हाथ दो युवती और तीन दलाल लगे हैं। सभी को कोर्ट में पेश किया गया है। पुलिस ने जब इस किराये के घर पर दबिश दी तो दो युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिली। हैरानी की बात हैं की आसपास के लोगो को भी घर में चल रहे इस धंधे की भनक नहीं लगी, हालाँकि उनका कहना हैं की हर रोज दिन ढलते ही बड़ी-बड़ी गाड़िया यहाँ आती थी। कई बड़े लोगो का अक्सर इस घर पर आना जाना लगा रहता था।

 

 दरअसल बिहार के पूर्णिया पुलिस को इसकी शिकायत मिली थी की रामबाग के एक घर में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा हैं। पुलिस ने मुकम्मल तैयारी के साथ इस घर पर दबिश दी तो वहां पहले से मौजूद सेक्सवर्कर्स के पैरो तले जमीन खिसक गई। पुलिस ने तीन दलालो को गिरफ्तार किया हैं जबकि युवतियों को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल रवाना किया हैं।

 

इस बारे में पुलिस के सामने युवतियों ने चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। उन्होंने बताया की वह पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। उन्हें तीन दलाल युवकों ने बहला फुसलाकर बिहार लाया था और यहाँ उनसे मारपीट कर देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस ने बंगाल पुलिस से भी इस बारे में सम्पर्क करने की कोशिश शुरू कर दी हैं। फिलहाल युवतियों की काउंसिलिंग भी कराई जायेगी। इसकी जिम्मेदारी एक एनजीओ को सौंपी गई हैं। पुलिस एक पूरी टीम अलग-अलग एंगल से मामले की जाँच कर रही हैं ।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

Share this story