×

Aabha paul video viral: आभा पॉल ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, एक्ट्रेस का ऐसा अवतार देख फेंस हुए पानी-पानी...

Aabha paul video viral: आभा पॉल ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, एक्ट्रेस का ऐसा अवतार देख फेंस हुए पानी-पानी...

सोशल मीडिया पर इन दिनों आभा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें अभिनेत्री अपने से आधे उम्र के शख्स के साथ जमकर इंटीमेट सीन देती हुई नजर आ रही है।

 

Aabha paul sexy video viral: आभा पॉल आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस की बोल्ड अदाओं का हर कोई दीवाना है। आभा पॉल ढेर सारी एडल्ट सीरीज में नजर आ चुकी है। जिसमें मस्तराम से लेकर गंदी जैसी एडल्ट सीरीज के नाम भी शामिल है।

 

 

 

इन सीरीज में आभा पॉल ने एक से बढ़कर एक हॉट सीन देते हुए नजर आती है। आभा पॉल के चाहने वालों की कमी नहीं है। इंस्टाग्राम में उनके 15 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर है।

 

 अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर आभा पॉल ने बाथटब में सेक्सी पोज देते हुए फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखकर आपका भी बेकाबू होना बनता है. फोटोशूट में आभा बेहद हॉट लग रही हैं.

 

अपने सोशल मीडिया अकाउंट में आभा आए दिन बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती है।

 

 


सोशल मीडिया पर इन दिनों आभा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें अभिनेत्री अपने से आधे उम्र के शख्स के साथ जमकर इंटीमेट सीन देती हुई नजर आ रही है।

 

एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसपर लोग लगातार अपना प्यार लुटा रहे हैं. फैंस के कॉमेंट और लाइक्स की बरसात से ये तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं.

 

 

 

 

ये सीन्स दरअसल आभा की बहुचर्चिच सीरीज मस्तराम की है। जिसने लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया में खलबली मचा दी थी।

 संस्कारी बहू ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें… Hot Video ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा!  

टेलीवीजन इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री निया शर्मा ने अपने हॉटनेस से पब्लिक के दिलों में खलबली मचा देती हैं। निया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तश्वीरें पोस्ट की हैं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

जो इंटरनेट का पारा आसमान चढ़ा रही हैं। दरअसल, निया शर्मा भी नए साल का स्वागत करने के लिए गोवा पहुंची हैं जहां की खूबसूरती का भरपूर आनंद लेती हुई नजर आ रही हैं।

निया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट बिकिनी पहनी नजर आ रही है। जो कि बेहद बोल्ड लुक दे रहा है। निया शर्मा अब एक बार फिर चर्चा में हैं क्योंकि उनकी नवीनतम रील जिसमें वह दिल खोलकर नाचती नजर आ रही हैं, वायरल हो गई है। वीडियो में निया को पीले रंग की सेक्सी ब्रालेट पहने देखा जा सकता है।

किसकी दुल्हनिया बनने जा रहीं MMS वाली Akshara Singh..? जानें कौन होगा दूल्हा...?

भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपनी हॉट वीडियो और तस्वीरों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में छाईं रहती है। बीते दिन ही उनकी शादी की खबरों ने इंटरनेट पर धमाल ही मचा दिया था।

उनकी एक बैचलर पार्टी की तस्वीर भी सामने आई थी। अब ऐसे में फैंस उनकी शादी के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है।

एल्बम के लिए दुल्हनिया बनी अक्षरा सिंह

फैंस अक्षरा को दुल्हनिया बनता देखने के लिए लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद अक्षरा सिंह सिंगल लाइफ एंजॉय कर रही थीं। ऐसे में फैंस जानने के लिए बेताब हैं कि एक्ट्रेस ने किसको अपना दूल्हे राजा चुना है।अक्षरा सिंह जल्द ही दुल्हनिया बनने वाली हैं,

लेकिन असल जिंदगी में नहीं बल्कि एक एल्बम के लिए। दरअसल, सारेगामा हम भोजपुरी नामक ऑफिशियल पेज ने अक्षरा सिंह की लेटेस्ट एल्बम का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “क्या सच में अक्षरा सिंह बनेंगी दुल्हनिया? जल्द होगा खुलासा…”

असल जिंदगी में दुल्हन नहीं बन रहीं अक्षरा

बता दें कि अक्षरा सिंह के लेटेस्ट वीडियो का टाइटल ‘टिंकिया’ रखा गया है। हालांकि अक्षरा सिंह असल जिंदगी में दुल्हन नहीं बन रही, लेकिन फिर भी उनके चाहने वाले उन्हें इस गाने में दुल्हन बनता देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

अक्षरा सिंह की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनके चाहने वाले उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए भी हमेशा बरकरार नजर आते हैं। अक्षरा सिंह की जिंदगी खुली किताब की तरह रही है। इनकी जिंदगी में आए नए रिश्ते और रिश्तों में आई तकरार, अक्षरा सिंह ने हर बात फैंस के सामने खुलकर रखी है।

Share this story