×

किसकी दुल्हनिया बनने जा रहीं MMS वाली Akshara Singh..? जानें कौन होगा दूल्हा...?

किसकी दुल्हनिया बनने जा रहीं MMS वाली Akshara Singh..? जानें कौन होगा दूल्हा...?

भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपनी हॉट वीडियो और तस्वीरों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में छाईं रहती है। बीते दिन ही उनकी शादी की खबरों ने इंटरनेट पर धमाल ही मचा दिया था। उनकी एक बैचलर पार्टी की तस्वीर भी सामने आई थी। अब ऐसे में फैंस उनकी शादी के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है।

 

 

 

एल्बम के लिए दुल्हनिया बनी अक्षरा सिंह

फैंस अक्षरा को दुल्हनिया बनता देखने के लिए लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद अक्षरा सिंह सिंगल लाइफ एंजॉय कर रही थीं। ऐसे में फैंस जानने के लिए बेताब हैं कि एक्ट्रेस ने किसको अपना दूल्हे राजा चुना है।अक्षरा सिंह जल्द ही दुल्हनिया बनने वाली हैं,

 

 

लेकिन असल जिंदगी में नहीं बल्कि एक एल्बम के लिए। दरअसल, सारेगामा हम भोजपुरी नामक ऑफिशियल पेज ने अक्षरा सिंह की लेटेस्ट एल्बम का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “क्या सच में अक्षरा सिंह बनेंगी दुल्हनिया? जल्द होगा खुलासा…”

असल जिंदगी में दुल्हन नहीं बन रहीं अक्षरा

बता दें कि अक्षरा सिंह के लेटेस्ट वीडियो का टाइटल ‘टिंकिया’ रखा गया है। हालांकि अक्षरा सिंह असल जिंदगी में दुल्हन नहीं बन रही, लेकिन फिर भी उनके चाहने वाले उन्हें इस गाने में दुल्हन बनता देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

अक्षरा सिंह की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनके चाहने वाले उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए भी हमेशा बरकरार नजर आते हैं। अक्षरा सिंह की जिंदगी खुली किताब की तरह रही है। इनकी जिंदगी में आए नए रिश्ते और रिश्तों में आई तकरार, अक्षरा सिंह ने हर बात फैंस के सामने खुलकर रखी है।

Share this story