×

Rubina Dilaik: संस्कारी बहू हुईं टॉपलेस, कपड़ो के जगह लाल गुलाब संग कराया बोल्ड फोटोशूट, यहाँ देखें तस्वीरें

rubina

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री रुबीना दिलैकऔर बिग बॉस 14' विनर अक्सर ही खबरों में छाई रहती हैं। रुबीना एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं।

 

 

 Top 5 Web Series On Mx player: आश्रम ही नहीं बल्कि mx player की इन वेब सीरीज में भी है बोल्ड सीन की भरमार, देखते ही ....

 

वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर हर किसी को दीवाना बनाती हैं। हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोज शेयर किए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

रुबीना की ये फोटोज इंटरनेट पर तेज़ी से  वायरल हो रही हैं। रुबीना फिल्म अर्ध से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। रुबीना की फिल्म 'अर्ध' जल्द ही रिलीज होने वाली है। 

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है। इस फिल्म में रुबीना राजपाल यादव के ऑपोजिट नजर आएंगी। फिल्म 10 जून को रिलीज होगी। 

रुबीना ने जो फोटो शेयर किए हैं उसमें वह टॉपलेस हैं।  इन फोटोज में उन्होंने टॉप की जगह पर बड़ा सा गुलाब का फूल पहना हुआ है।

34 की उम्र में रुबीना दिलैक काफी बोल्ड लग रही हैं।फोटो खिचवाते हुए रुबीना ने अपनी कालिताना अदाएं दिखाई हैं। 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

फोटो में देखा जा सकता है कि रुबीना जमीन पर बैठी हुई हैं। गुलाब से अपने जिस्म को ढका है। इसके अलावा उन्होंने जालीदार कपड़े पहने हुए हैं।

फोटो में रुबीना के एक्सप्रेशन भी देखते ही बनते हैं।  रुबीना ने अपने शेयर करते हुए पोस्ट पर लिखा है कि "लोग घूरेंगे! इसे उनके लायक बनाएं।  "

 


 

 

Share this story