KGF Chapter 2 फेम Actor की इलाज के दौरान मौत
kgf
KGF Chapter 2 फेम ऐक्टर

KGF Chapter 2 फेम ऐक्टर मोहन जुनेजा (Mohan Juneja) का 7 मई 2022 की सुबह निधन हो गया। 54 वर्ष के अभिनेता काफी समय से लंबी बीमारी से जूझ रहे थे।बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। लोगों को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले मोहन आज सभी की आंखें नम करके इस दुनिया को छोड़ गए। उनके अचानक चले जाने से हर कोई हैरान है। 

 

 Katrina Kaif-Vicky Kaushal का पूल में रोमांटिक फोटोशूट, यूजर्स ने कहा- कितने...

 

 

उन्होंने 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। उन्हें सुपरहिट फिल्म KGF Chapter 2 और KGF Chapter 1 में भी देखा गया था। मोहन जुनेजा ने बतौर कॉमीडियन अपने करियर की शुरुआत की थी। केजीएफ में पत्रकार आनंद के इनफॉर्मर की भूमिका निभाई थी। उन्होंने इसके पहले तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषा की कई फिल्मों में काम किया और अपने करियर में वह 100 से ज्यादा मूवीज दीं।

 

Mohan Juneja: Movies, Age, Photos, Family, Wife, Height, Birthday,  Biography, Facts, Filmography, Upcoming Movies, TV, OTT, Social Media,  Facebook, Instagram, Twitter, WhatsApp, Google YouTube & More » Celpox

Mirzapur Season 3: आ रहा हैं मिर्जापुर का तीसरा सीजन, नई कहानी और रोमांस से भरपूर इस सीजन में आएगा नया मोड़  

मोहन के जाने के बाद उनके चाहने वाले और फिल्म इंडस्ट्री सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर कर रही है। सैंडलवुड ऐक्टर बचपन से ही ऐक्टर बनना चाहते थे। उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में भी नाटकों में हिस्सा लिया था।  

Web Series की संस्कारी बहू ने बैकलेस होकर Social Media पर लगाई आग


 

Mirzapur 3 सहित इन Web Series ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, भूलकर भी न देखें किसी के साथ 

2008 में आई रोमांटिक कन्नड़ फिल्म 'संगमा' से करियर की शुरुआत की थी। इसे रवि वर्मा गुब्बी ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद उन्होंने कन्नड़ तमिल फिल्म 'टैक्सी नंबर' में अभिनय किया। 2010 में मोहन ने कन्नड़ भाषा के नाटक 'नारद विजया' में भी अपना जलवा बिखेरा। हालांकि मोहन जुनजा कन्नड़ फिल्मों के लिए ही जाने जाते हैं।

Share this story