×

उर्फी से भी दो कदम आगे है उनकी छोटी बहन, फोटों देखते ही आप भी हो जाएंगे हैरान...

urfi

 बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने एक से बढ़कर एक लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी अपने फैशन, अपने ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक शोज़ में नज़र आ चुकी हैं। जिसमें वो कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं।

 

Urfi Javed Video: बिना कपड़ा पहने शरीर पर फ़ोटो चिपकाए उर्फी जावेद का Video Viral, फैन्स बोले...

 

बता दें कि उर्फी जावेद आए दिन अपनी अतरंगी ड्रेसेस के चलते सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस हद से ज्यादा रिवीलिंग और कटे-फटे कपड़े पहनती हैं। जिसके चलते वो अक्सर चर्चा में आ ही जाती हैं। फैंस उनके हुस्न के दीवाने हैं। उर्फी को आए दिन मुंबई की सड़कों पर अतरंगी ड्रेसेस पहने घूमते हुए स्पॉट किया जाता है। एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस के चलते आए दिन ट्रोल भी होती रहती हैं।

 

 

आपको बता दें कि उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उर्फी कभी अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी वीडियोज़ के चलते। लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने के पीछे का कारण उनकी बहन है। जी हां, उर्फी जावेद की एक बहन भी है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

Comedian Bharti Singh बनी मां, बेटे को दिया जन्म, खुशी से झूमे फैंस

 

 

उनकी बहन का नाम डॉली है। हाल ही में उर्फी जावेद की बहन डॉली की तस्वीरें सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर तेजी वायरल हो रही हैं। जिन्हें फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। उर्फी की बहन की तस्वीरों पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। जिससे पता चलता है कि फैंस को उनकी ये तस्वीरें कितनी ज्यादा पसंद आ रही हैं।

इस Web Series में फेमस ऐक्ट्रेस Sneha Paul ने सरेआम उतारे सारे कपड़े, देखकर लोगों के छूटे पसीने

बता दें कि डॉली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं।

तस्वीरें देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। एक्ट्रेस की बहन तस्वीरों में बेहद हॉट और बोल्ड नज़र आ रही हैं। वो खूबसूरती में अपनी बहन उर्फी को भी जबरदस्त टक्कर देती नज़र आ रही हैं। डॉली लाइमलाइट से कोसो दूर हैं। बीते दिनों उन्हें अपनी बहन उर्फी और अपनी मां के साथ देखा गया था।

Top 5 Bold Series: Bold Scence से भरपूर इन Web Series में टूटी सारी मर्यादाएं, अकेले में देखें... 

यूज़र्स डॉली जावेद की तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। साथ ही उनकी इन तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन देते नज़र आते हैं। फैंस उनकी तस्वीरों के कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर वाले इमोजी कमेंट करते हैं। साथ ही कई यूज़र्स उनकी खूबसूरती की तारीफें भी करते हैं। यूज़र्स उनको उर्फी जावेद के टक्कर का बताते हैं। फैंस डॉली जावेद की तस्वीरों पर ‘हॉट’, ‘बोल्ड’, ‘क्यूट’, ‘ब्यूटिफुल’ जैसे शब्दों का यूज़ करते हैं।

Share this story