×

मशहूर Actress की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, 26 साल की उम्र में तोड़ा दम

Gayathri aka Dolly D Cruze

जानी-मानी एक्ट्रेस की 26 की उम्र में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।  होली वाले दिन एक्ट्रेस अपने दोस्त के साथ घर आ रही थीं तभी यह हादसा हुआ। 


मनोरंजन जगत के साउथ इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है। Telugu फिल्‍मों की मशहूर ऐक्‍ट्रेस गायत्री (Gayathri) उर्फ डॉली डि‍क्रूज (Dolly D Cruze) की शुक्रवार को भयानक कार (Car)  दुर्घटना (Accident)) में मौत हो गई है। कार में उनके साथ दोस्‍त राठौड़ दोनों होली पार्टी के बाद घर लौट रहे थे। गायत्री महज 26 साल की थीं। गायत्री ने Web Seies (Madam Sir Madam Anthe)  से खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थीं।

 

 

 

Media Reports के मुताबिक, कार राठौड़ ही चला रहे थे, तभी हैदराबाद(Hyedrabad) के गाचीबोवली इलाके में उनकी कार का एक्‍सीडेंट हो गया।  कार स्‍पीड में थी और डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई।मौके पर ही गायत्री को मृत घोषित कर दिया गया था। 

 

 sonam kapoor photos

 

 जानी-मानी एक्ट्रेस की मौत के चलते फैंस के बीच शोक की खबर फैल गई है, इतनी कम उम्र में एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया है जिससे फैंस काफी निराश है। 

 

 वही, राठौड़ को जल्दी से जल्द बचाने के लिए पास के एक अस्पताल ले जाया गया था लेकिन अफसोस उन्होंने कई गंभीर चोटों के कारण दम तोड़ दिया।  रिपोर्ट्स में सामने आया है कि कार एक 38 वर्षीय महिला से भी टकराई थी, जो सड़क पर पैदल चल रही थी।  वो महिला कार पलटने की वजह से उसके नीचे फंस गई थी। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि डॉली डी क्रूज की तरह महिला ने भी दुर्घटना स्थल पर ही अपनी अंतिम सांस ली थी। 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

 Vinod Kapri Shared video goes viral: आधी रात को दौड़ रहे बच्चे ने लिफ्ट लेने से किया इनकार, वजह जानकार आपको भी आएगा प्यार

 

Gayathri उर्फ Dolly D Cruze ने Instagram और Youtube के जरिए सुर्ख‍ियां बटोरी थीं। वह अपने यूट्यूब चैनल 'जलसा रायुडू' से खूब फेमस हुई थीं। Social Media पर बढ़ती Popularity के बाद ही गायत्री को Web Series 'मैडम सर मैडम अंते'(Madam Sir Madam Anthe) का Offer मिला था। Gayathri उर्फ Dolly D Cruze इसके अलावा कई Short Flims में भी नजर आईं।

इस Web Series के हर सीन में टूटी मर्यादा, Bold Scenes से भरपूर इस सीरीज कों अकेले ही देखें...

 

 

Share this story