×

Vinod Kapri Shared video goes viral: आधी रात को दौड़ रहे बच्चे ने लिफ्ट लेने से किया इनकार, वजह जानकार आपको भी आएगा प्यार

vinod kapri
आधी रात को दौड़ रहे युवक का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। सड़कों पर दौड़ रहे इस युवक का वीडियो filmmaker के  Tweeter से Share किया गया हैं। 

Social Media पर आए दिन कोई न कोई Topic ,Video Trend में रहता हैं। वही कल  रविवार शाम को filmmaker  द्वारा पोस्ट किया एक वीडियो काफी तेजी से Viral  हो रहा है। इस Video में एक 19 साल के लड़का जो अपने सपने और  जिम्मेदारी को लेकर दौड़ लगा रहा है। Vinod Kapri  कल शाम गाड़ी से गुजर रहे थे इस दौरान उनकी नजर एक लड़के पर पड़ी जो अपने कंधे पर बैग लिए तेज रफ्तार में दौड़ रहा था ।

 

Flimmaker Vinod kapri ने उसे  पूछा की कोई परेशानी है, तो  में गाड़ी से घर छोड़  दु लेकिन कई बार अनुरोध के बावजूद वह लड़का मदद लेने से मना कर दिया ।  वजह जान कर आपको  भी इस बच्चे पर प्यार आएगा। 

 

Vinod Kapri से बातचीत के दौरान लड़के ने  बताया की वह उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले का रहने वाला है। उसका नाम  प्रदीप मेहरा वह केवल 19 वर्ष का हैं। उसने बताया कि वह अपने बड़े भाई के साथ नोएडा में रहता है। उसकी मां अस्पताल में भर्ती है। वह McDonald's Company में काम करता हैं,नौकरी के बाद घर दौड़ते हुए जाता है। 

 

उसका सपना सेना में भर्ती होने का है। और अपने काम की वजह से समय न मिल पाने पर वो इस समय दौड़ की प्रैक्टिस करता हैं। उसे सुबह आठ बजे तक उठकर अपने भाई के लिए खाना तैयार करना होता है। वह रोजाना नोएडा सेक्टर 16 से बरौला स्थित अपने घर तक रोजाना दस किलोमीटर की दौड़ लगाता है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 


 

कापड़ी  ने प्रदीप से बात करते हुए बोला की अगर ये वीडियो Viral हो गया तो क्या करोगे तो प्रदीप ने हंसते हुए जवाब देते हुए कहा , मुझे कौन पहचानेगा, और हो जाता है तो क्या करेंगे हम कोई गलत काम थोड़े किए हैं।  कापड़ी ने उसे साथ बैठकर डिनर का ऑफर भी दिया। उसने कहा कि अगर वो उनके साथ डिनर पर जाता है, तो उसका भाई भूखा रह जाएगा।

 

इस Web Series के हर सीन में टूटी मर्यादा, Bold Scenes से भरपूर इस सीरीज कों अकेले ही देखें...

उसका भाई एक कंपनी में नाइट शिफ्ट में काम करता है और वह अपने लिए खाना नहीं बना सकता। इस पर कापड़ी ने प्रदीप की खूब तारीफ की और आगे बढ़ गए। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल है। लोग नौजवान के जज्बे को सलाम कर रहे हैं।

Share this story