×

Varanasi News: वाराणसी में सर्दी का सितम, विद्यालयों को एक बार फिर बंद करने का आदेश

winter vacation

Varanasi News: वाराणसी जिले में घने कोहरे और कड़ाके की ठंड के मौसम के कारण, कक्षा 8 तक के विद्यालयों को एक बार फिर से बंद कर दिया गया है। 13 जनवरी तक जिले के सभी बोर्डों के विद्यालय बंद रहेंगे।

मौसम का प्रभाव: इस मौसम में बदलाव की वजह से पिछले 24 घंटे में तापमान में चार डिग्री सेल्सियस की कमी दर्ज की गई है। न्यूनतम तापमान भी तीन डिग्री सेल्सियस कम हो गया है। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार, आने वाले तीन-चार दिनों तक इसी तरह का मौसम रहने की संभावना है।

विद्यालय बंद करने का आदेश: पहले 10 जनवरी तक के अवकाश के बाद विद्यालय 11 जनवरी से खुले थे, लेकिन ठंड फिर बढ़ने के कारण फिर से विद्यालयों को बंद करने का निर्णय लिया गया है। बीएसए डॉ. अरविंद कुमार पाठक ने बताया कि विद्यालय कल बंद रहने का आदेश सभी बोर्डों पर लागू रहेगा।

स्थानीय प्रशासन का संज्ञान: स्थानीय प्रशासन ने बच्चों की सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया है और मौसम की स्थिति को ध्यान में रखते हुए विद्यालयों को बंद करने का निर्णय लिया गया है।

मौसम से जुड़ी अपडेट्स: विद्यालय बंद होने के बाद, लोगों को सुरक्षित रहने के लिए अपने स्थानीय मौसम विभाग से समय-समय पर मौसम से जुड़ी अपडेट्स लेना चाहिए।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Closer: इस ठंड के मौसम में, विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों से आपील की जाती है कि वे सुरक्षित रहें और स्थानीय प्रशासन के दिए गए निर्देशों का पालन करेंं।

Share this story