×

तीन पत्नियाँ मिलकर चलती हैं अपने पति का घर...राजा का जीवन जीता हैं पति...एक साथ रहते हैं चारों

तीन पत्नियाँ मिलकर चलती हैं अपने पति का घर...राजा का जीवन जीता हैं पति...एक साथ रहते हैं चारों 

कई ऐसे लोग है जो अपनी शादी और रिश्तों को लेकर चर्चा में रहते हैं। कोई एक से अधिक शादी तो कोई कोई एक साथ दो गर्लफ्रेंड के साथ रहने को लेकर चर्चा में आ जाते हैं। आज भी हम आपको एक शख्स के बारे में बताएंगे।

ये शख्‍स अपनी अनूठी रिलेशनशिप के कारण चर्चा में है। यह शख्‍स एक ही घर में अपनी 3 पत्नियों के साथ रहता है। शख्‍स का कहना है कि वह कोई काम नहीं करता है, उसकी तीनों पत्नियां ही जॉब करती हैं।

हाल ही में इस शख्‍स ने तीन पत्नियों संग अपनी रिलेशनशिप को लेकर टीवी शो में कई चौंकाने वाली बातें बताईं।

शख्‍स ने शो के दौरान कहा- मैं शतरंज के राजा की तरह हूं, इसी कारण ज्‍यादा इधर-उधर मूव नहीं करता हू। मेरी पत्नियां क्‍वीन की तरह हैं। वे ही घर चलाती हैं। 39 साल के निक डेविस एक रियलिटी शो अपनी तीन पत्नियों अप्रैल, जेनिफर और डेनियल के साथ नजर आए।

निक की तीनों ही पत्नियां फुलटाइम जॉब करती हैं। निक ने कहा-अप्रैल मेरी पहली पत्‍नी हैं। हम दोनों की मुलाकात यूनिवर्सिटी में हुई। इसके बाद हम दोनों ही एक दूजे को दिल दे बैठे। हम दोनों 15 साल से साथ में हैं।

निक और अप्रैल की जिंदगी में करीब दस साल पहले जेनिफर की एंट्री हई। अप्रैल और जेनिफर की मुलाकात काम करते हुए हुई। अप्रैल मैनेजर के तौर पर काम कर रही थीं, वहीं जेनिफर आईटी कंपनी में मैनेजर थीं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

अप्रैल ने बताया कि जैसे ही उन्‍हें जेनिफर मिली, उन्‍हें पूरी उम्‍मीद थी वह निक को भी पसंद आएंगी। जेनिफर की उम्र तब 19 साल थी।

दूसरी पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

फिर इन तीनों की जिंदगी में पिछले ही साल 22 साल की डेनियल की एंट्री हुई।

डेनियल ने निक से शादी की। डेनियल की शादी से पहले जेनिफर ने पिछले साल जून में वेरा नाम की लड़की को जन्‍म दिया था।

रियलटी शो के दौरान निक ने कहा-रात में मैं इन तीनों के ही बीच में सोता हूं। मेरा जब रोमांस करने का मन होता है, तब करता हूं। मैं तीनों ही पत्नियों का पूरा ध्‍यान रखने की कोशिश करता हूं।

Share this story