×

इंटरनेट पर वायरल हूबहू सिद्धार्थ शुक्ला की तरह दिखता है ये लड़का...देखे विडियो

sidharth shukla duplicate chandan viral videos,sidharth shukla and chandan video,sidharth shukla viral video,sidharth shukla fan chandan video,sidharth shukla lookalike,chandal duplicate of siddharth shukla,chandan viral videos,sidharth shukla duplicate chandan,sidharth shukla motivational video,sidharth shukla look alike,siddharth shukla duplicate videos,chota siddharth shukla,sidharth shukla duplicate,chandan sidharth shukla,siddharth shukla
बॉलीवुड और टीवी के प्रसिद्ध एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बावजूद, उनके चाहने वालों के दिलों में वो आज भी जिंदा हैं। एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है, जिसमें चंदन नामक शख्स अपनी शक्ल, तेवर और बोलने की शैली में सिद्धार्थ शुक्ला की झलक दिखा रहा है

यह वीडियो सिद्धार्थ के अनुयायों को अचानक गहरी यादें ताजगी देने में कामयाब हो रहा है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों को उनकी यादों में ले जाने का कमाल कर दिया है। इस वीडियो में दिख रहे चंदन नामक युवक की शक्ल बिल्कुल सिद्धार्थ शुक्ला की तरह है, जिसने लोगों को धोखा दिया है। वीडियो में चंदन ने सिद्धार्थ शुक्ला को आदर्श बनाने की कोशिश की है, जिसे देखकर फैंस इमोशनल हो रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 में अपनी प्रतिभा और व्यक्तित्व से दर्शकों को मोह लिया था। उनकी जोड़ी शहनाज गिल के साथ उन्होंने शो में एक अद्वितीय परफॉर्मेंस प्रस्तुत की थी और दर्शकों के दिलों में ठहर गए।

वो अपने तेवरों, बॉडी लैंग्वेज के साथ ही अपनी प्यारी सी जुगलबंदी के लिए भी जाने जाते थे। यही कारण है कि आज भी उनके फैंस उन्हें याद करते हैं और उनकी कमी को महसूस करते हैं।

इस वीडियो में दिख रहे चंदन ने सिद्धार्थ शुक्ला की शक्ल, बॉडी लैंग्वेज और गुस्से को बिल्कुल मिमिक्री करने की कोशिश की है। उनके बोलने के अंदाज, तेवर और गुस्से  को देखकर लोग आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग एक पल के लिए इमोशनल हो जाते हैं और यही कहते हैं कि "अरे, सिद्धार्थ शुक्ला वापस लौट आए हैं"।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">


सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद, उनकी प्रिय शहनाज गिल ने इस दुःख को साझा किया था। उन्हें इस हादसे से उबरने में काफी समय लगा, लेकिन अब वह अपने करियर पर ध्यान दे पा रही हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस और उनकी प्रिय शहनाज के बारे में सोशल मीडिया पर बहुत सारे पोस्ट और ट्वीट्स शेयर किए गए हैं, जहां उनके फैंस उन्हें याद कर रहे हैं और उन्हें सदमे के बादलों से उभारने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

चंदन नामक शख्स द्वारा वायरल की जा रही यह वीडियो उनकी यादों को ताजगी दे रही है और उनके फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात की याद दिला रही है। यह एक चौंकाने वाला मोमेंट है जब चंदन ने सिद्धार्थ शुक्ला की शक्ल, तेवर और बोलने की शैली को बिल्कुल मिमिक्री किया है। इससे सिद्धार्थ के फैंस गहरी यादों में खो गए हैं और उन्हें लगता है कि सिद्धार्थ वापस लौट आए हैं।

 वायरल हुए इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और उनके फैंस को आंसू भर दिया है। वे उनकी प्रतिभा को सराहना कर रहे हैं और उन्हें याद करते हैं। यह वीडियो सिद्धार्थ शुक्ला के अनुयायों को उनके प्यारे स्टार की यादों में डुबकी लगाने का काम कर रहा है। वे इस वीडियो को देखकर खुद को सिद्धार्थ के साथ जुड़ा हुआ महसूस कर रहे हैं।

Share this story