×

ये स्टार खिलाड़ी दोस्त की वाइफ के साथ कर रहे थे ऐसा काम, वीडियो हुआ लीक...

Star Player Friend's Wife: स्टार खिलाड़ी दोस्त की वाइफ के साथ कर रहे थे ऐसा काम, वीडियो हो गया लीक, फिर…

Star Player Friend's Wife: खिलाड़ी की इस शर्मनाक हरकत के बाद खिलाड़ी की पत्नी ने ट्वीट करके अपना गुस्सा जाहिर किया है। इतना ही नहीं दोस्त की पत्नी के साथ हुए वीडिया को देश महिला ने पति को घर से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया।

 

Star Player Friend's Wife: जोए वेस्‍टरमैन, ब्रिटेन के जाने माने रग्बी प्लेयर हैं। लेकिन हाल में उनका एक वीडियो वायरल हो गया जिसमें वह दोस्‍त की पत्‍नी के साथ गली में रोमांस करते नजर आ रहे है।

 

 

खिलाड़ी की इस शर्मनाक हरकत के बाद खिलाड़ी की पत्नी ने ट्वीट करके अपना गुस्सा जाहिर किया है। इतना ही नहीं दोस्त की पत्नी के साथ हुए वीडिया को देश महिला ने पति को घर से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया।

 

 

Castleford Tigers क्‍लब के लिए खेलने वाले जोए वेस्‍टरमैन Joe Westerman का वीडियो ट्विटर पर लीक हो गया था।

 

 

जोए की पत्‍नी को जब वीडियो के बारे में पता चला तो वह बुरी तरह भड़क गईं। उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा- जो महिला उनके पति के साथ दिख रही है, वो मैं नहीं हूं। लॉरेन यहीं नहीं रुकी, इसके बाद उन्‍होंने जोए को वेस्‍ट यॉर्कशायर में मौजूद घर से भी बाहर निकाल दिया।

 

 

वह इस वीडियो के सामने आने के बाद काफी गुस्‍से में नजर आईं। उन्‍होंने कहा- मेरे तीन बच्‍चे हैं। सबसे बड़ी बेटी 15 साल की है। मैं इस तरह की चीज सोशल मीडिया पर देखना नहीं चाहती हूं।

 

लॉरेन ने कहा कि पति की इस हरकत के बाद वह अपने बच्‍चों के बारे में सोच रही हैं। उन्‍होंने कहा कि वह अब तक यही समझने की कोशिश कर रही हैं, आखिर यह सब हुआ कैसे?

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

स्टार प्लेयर जोए की पत्नी लॉरेन पेशे से टीचर हैं, उनकी 2014 में शादी हुई थी। लॉरेन ने वीडियो वायरल होने से पहले ही इसे अपने पति को भेज दिया था। वहीं, इस मामले में जोए ने अपने दोस्‍तों और परिवार से माफी मांगी है।

उन्‍होंने कहा कि शराब के नशे में उन्‍होंने ऐसा कर लिया। उन्‍होंने अपनी इस हरकत पर पछतावा जताया। वहीं, मामला सामने आने के बाद जोए को उनके क्‍लब ने भी सस्‍पेंड कर दिया है।

Share this story