×

कैमरे के सामने ही पति के साथ ऐसा काम करने लगी ये एक्ट्रेस, वीडियो वायरल...

कैमरे के सामने ही पति के साथ ऐसा काम करने लगी ये एक्ट्रेस, वीडियो वायरल...

bhojpuri queen monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा और एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत आज अपनी शादी के 6वीं सालगिरह मना रहे हैं। मोनालिसा ने अपने पति को विश करने के लिए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है।

 

bhojpuri queen monalisa: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा की तस्वीरें हो या फिर वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। इसी बीच एक बार फिर उनका एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। वीडियो में मोनालिसा अपने पति के साथ नजर आ रही है।

 

 

दरअसल एक्ट्रेस मोनालिसा और एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत आज अपनी शादी के 6वीं सालगिरह मना रहे हैं। मोनालिसा ने अपने पति को विश करने के लिए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है।

 

 

Monalisa Kiss with her husband एक्ट्रेस के इस वीडियो में उनकी शादीशुदा जीवन के कई सारे प्राइवेट और पर्सनल मोमेंट्स शामिल हैं जिन्हें फैंस को देखकर काफी अच्छा लगा है। वीडियो में कई सारी फोटोज और छोटी क्लिप्स हैं जिनको कम्पाइल किया गया है।

 

 

उनमें एक क्लिप ऐसा भी है जिसमें मोनालिसा ने लाल रंग की टाइट शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और वो उसमें अपने पति को किस (Monalisa Kiss Husband) करती नजर आ रही हैं। एक ऐसा भी क्लिप है जिसमें विक्रांत मोनालिसा को गाल पर चूम रहे हैं।

 

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि ‘छह साल पूरे होने की बहुत-बहुत शुभकामनाएं… ये मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत और जादुई दिन है- 17/01/2017।

 

 

मेरी जिंदगी में आने के लिए तुम्हारा शुक्रिया, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं… मेरे पति; और मैं तुम्हें बहुत मिस भी कर रही हूं (लेकिन कोई बात नहीं काम पहले आता है) और क्या तुम्हें ये गाना याद है? यहीं से सबकुछ 2008 में शुरू हुआ था…’

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

Share this story