×

यूपी में दरोगा की वायरल वीडियो... देख हो जाएंगे लोटपोट हमे इंजेक्शन से डर लगता है साहब कहकर रोने लगा दरोगा

Viral video of the Inspector in UP ... We will be shocked to see that we are afraid of injections, the officer started crying saying sir

Viral video of the Inspector in UP ... We will be shocked to see that we are afraid of injections, the officer started crying saying sir

सोशल मीडिया में अभी एक वीडियो जमकर देखा जा रहा है। बताया जाता है कि वीडियो उत्तर प्रदेश में उन्नाव के पुलिस ट्रेनिंग कैंप का है। जहां ट्रेनिंग के लिए आए एक पुलिसकर्मी छोटे बच्चे की तरह रोने लगे।

 

 

पाइपलाइन से घरों तक शराब पहुंचाएगी सरकार ऐसे करना होगा आवेदन ? आखिर क्या है हकीकत

 

 

रोने की वजह भी ऐसी कि जिसे देख किसी की हंसी नहीं रुक रही। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां पुलिस अधिकारी के निर्देश पर हेल्थ कैंप का आयोजन किया गया। जिसके बाद ट्रेनिंग के लिए जवानों की खून की जांच के लिए सैंपल इकट्ठा किए जाने लगे।

 

Neet परीक्षा के दौरान छात्राओं से उतरवाए गएअंडरगारमेंट्स, ब्रा नहीं उतारोगी तो No Entry...


हेड कांस्टेबल में बच्चे का अवतार 

 


इसमें हेड कॉन्स्टेबल आफताब को भी सैंपल देना था। मगर जैसे ही उन्होंने डॉक्टर के हाथ में सुई देखी तो धीरे से लगाने की प्रार्थना करने लगे।

 Today Gold-Silver Price:बढ़ने लगा सोने व चांदी के दाम, जानिए आज कहाँ पहुंची कीमत

हाथ तक जोड़ने लगे, मगर सैंपल लेने के लिए डॉक्टर ने जैसे ही सुई उनकी बांह की तरफ की वो रोने लगे, फ्रेम में ये दृश्य देखकर सहज ही हंसी छूट जाएगी।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

वो ऐसे रोते हैं जैसे कोई छोटा बच्चा रो रहा है। फ्रेम के आखिर में जो कुछ होता है सबसे ज्यादा मजेदार है।

वायरल वीडियो दो जुलाई का बताया जाता है जो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है। इसे इंस्टाग्राम पर giedde नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है।

Share this story