×

Viral Video: स्टेज पर डांस करती छात्राओं को देख मैडम हुईं आउट ऑफ कंट्रोल, देख लोग रह गए दंग

Viral Video: स्टेज पर डांस करती छात्राओं को देख मैडम हुईं आउट ऑफ कंट्रोल, देख लोग रह गए दंग

Viral Video: गणतंत्र दिवस (Republic Day) का महीना चल रहा है और देश भर में इसकी तैयारियों जोरों पर हैं। राजपथ पर परेड और झांकियों की तैयारियां भी ​जोरों पर है। वहीं स्कूलों और दूसरों संस्थानों में इसके लिए खास तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। 

गणतंत्र दिवस पर स्कूलों में कुछ खास तरह के आयोजन किए जाते हैं। इस दिन छात्र अलग-अलग तरह की एक्टिविटी में भाग लेते हैं। गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी में एक सप्ताह बाकी है मगर इससे जुड़े वीडियो अभी से सोशल मीडिया में अपलोड किए जाने लगे हैं।


अभी एक ऐसा ही वीडियो हर तरफ धूम मचा रहा है. वीडियो हालांकि पुराना मालूम होता है, मगर इसमें छात्रों का डांस देखने लायक है। मालूम होता है कि गणतंत्र दिवस पर स्कूल में स्पेशल प्रोग्राम हुआ। इसमें छात्रों ने अलग-अलग तरह की प्रतिभाएं दिखाईं। इसके अलावा कुछ छात्रों ने ग्रुप डांस भी किया।

सामने आया कुछ सेकंड का वीडियो देखकर मालूम होता है कि स्कूल ग्रांउड में स्टेज लगा है। बैकग्राउंड में पंजाबी गाना बज रहा है और इसी पर छात्रों का ग्रुप डांस परफॉर्म कर रहा है।

कंट्रोल खो बैठीं मैडम

स्कूल में मैडम के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है। 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

वीडियो इंस्टाग्राम पर yourfunzone नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है। इसपर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

मजेदार है कि छात्रों को पंजाबी सॉन्ग पर डांस करता देख पास खड़ी मैडम भी कंट्रोल खो बैठीं। उनके पैर थिरकने लगे और अगले सेकंड स्टेज के करीब जा पहुंचीं। ग्रीन साड़ी में मैडम ने छात्रों के साथ डांस करना शुरू कर दिया। मगर इसमें उनका एक-एक स्टेप बहुत जबरदस्त लगता है।

मैडम को डांस करता देख पूरे स्कूल के छात्र झूम उठे। इधर अभी मैडम डांस कर ही रहीं थीं कि तभी दूसरी मैडम भी खुद को नहीं रोक पाईं। वो भी तपाक से मैदान में कूद गई और ऐसा जबरदस्त डांस कर दिखाया कि बार-बार देखने का मन करेगा।

Share this story