×

छात्र ने शादी पर लिखा ऐसा निबंध कि लोग बोले- कोई इसे मेडल दो

छात्र ने शादी पर लिखा ऐसा निबंध कि लोग बोले- कोई इसे मेडल दो

शादी क्या है? जब इस सवाल पर एक स्टूडेंट ने 'निबंध' लिखा तो भैया उसका 'टेस्ट पेपर' इंटरनेट पर वायरल हो गया। दरअसल, यह तस्वीर ट्विटर यूजर @srpdaa ने शेयर की। उन्होंने हंसी वाली इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा- शादी क्या है?

इस 'टेस्ट कॉपी' में देखा जा सकता है कि एक स्टूडेंट ने शादी क्या है? (What Is Marriage) पर निबंध लिखा है, जो टीचर को ठीक नहीं लगा और उन्होंने इस निबंध को लाल पेन से काटकर स्टूडेंट को 10 में से 0 अंक दिए हैं। साथ ही, उन्होंने अंग्रेजी में नॉनसेंस और मुझसे आकर मिलो भी लिखा है।


इस सवाल के जवाब में स्टूडेंट ने लिखा- शादी तब होती है जब लड़की के पैरेंट्स उससे कहते हैं कि अब तुम 'बड़ी हो गई' हो, हम तुम्हें और नहीं खिला सकते। अच्छा होगा कि तुम एक ऐसा मर्द खोज लो जो तुम्हारा पेट भर सके।

और फिर लड़की एक पुरुष से मिलती है, जिसके माता-पिता उस पर शादी करने के लिए चिल्लाते रहते हैं और बोलते हैं कि तुम अब बड़े हो चुके हो...। दोनों खुद को परखते हैं और हैप्पी हो जाते हैं। इसके बाद वे एक साथ रहना शुरू करते हैं और फिर बच्चों के लिए 'नॉनसेंस' करते हैं।

यह निबंध सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है। ट्वीट को खबर लिखे जाने तक साढ़े आठ हजार से ज्यादा लाइक्स और 1.5 हजार रीट्वीट्स मिल चुके हैं। साथ ही, तमाम यूजर्स इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

जहां कुछ यूजर्स निबंध पढ़ने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं, तो वहीं कुछ ने स्टूडेंट की बच्चे करने के लिए नॉनसेंस वाली बात पकड़ ली। और हां, अधिकतर यूजर ने तो कहा कि मैं तो इसे 10 में से 10 नंबर देता है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

मैं तो इसे 10 में से 10 नंबर देता हूं...

-10-10-

जबिक एक यूजर ने लिखा कि कोई इस बच्चे को मेडल दो।

वायरल हुआ ट्वीट...



 

Share this story