×

मंच पर ही होश खो बैठे मंत्री जी, कार्यकर्ता को सरेआम कर दिया Kiss, वायरल हो गया वीडियो

The minister lost consciousness on the stage itself, publicly kissed the worker, the video went viral

The minister lost consciousness on the stage itself, publicly kissed the worker, the video went viral


पाकिस्तान के नेता शेख रशीद अहमद ने एक बार फिर बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी है। बड़बोले पाकिस्तानी नेता ने मंच पर ही सबके सामने इमरान खान के राजनीतिक सलाहकार शहबाज गिल को जबरदस्ती किस कर दिया।

इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, नेता शेख रशीद अहमद ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की रैली में शहबाज गिल को जबरन किस कर दिया।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान शहबाज गिल खुद को बचाते दिखाई दिए लेकिन शेख रशीद ने उनके सिर को जबरदस्ती अपने हाथ में पकड़े रखा।
 

सरेआम कर डाला किस


बता दें पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की रैली में ये कारनामा देखने को मिला। जहां शेख रशीद अहमद ने शहबाज गिल को सरेआम बेशर्मी से जबरन किस कर दिया।

इस घटना के दौरान मंच पर उनके कुछ कुर्सी दूर इमरान खान भी बैठे हुए थे लेकिन, उन्होंने इस घटनाक्रम पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। बता दें शेख रशीद इमरान खान सरकार में पाकिस्तान के आतंरिक मंत्री रह चुके हैं।

उन्होंने एक बार तो पाव-पाव भर के परमाणु बम से भारत पर हमला करने की बचकानी धमकी भी दी थी।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

जबरदस्ती पकड़ कर करने लगे किस


एक रिपोर्ट के अनुसार पीटीआई की यह रैली पाकिस्तान के पंजाब सूबे के काहूटा में आयोजित की गई थी। इस रैली में इमरान खान समेत पीटीआई के सभी बड़े नेता शामिल थे। इस दौरान मंच पर नेताओं की भाषणबाजी के चल रही थी।

तभी शहबाज गिल पीछे से शेख रशीद से मिलने आए और उनकी कान में कुछ कहा। इस दौरान शेख रशीद ने अपना हाथ पीछे कर शहबाज गिल के सिर को पकड़ लिया और किस की बरसात कर दी।

शेख रशीद की ये हरकत देखकर बाजू में बैठे पीटीआई के अन्य नेता दंग रह गए। इसके बावजूद शेख रशीद नहीं रुके और लगातार शहबाज को किस करते रहे। हालांकि, इस हरकत को देख शहबाज गिल खुद शर्मा गए और अपना सिर पीछे खींचने लगे। इस घटना का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

पाव-पाव भर परमाणु बम से उड़ाने दी थी धमकी

पाकिस्तानी नेता शेख रशीद अक्सर अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। बता दें शेख रशीद अहमद इमरान खान की पार्टी पीटीआई के वरिष्ठ नेता हैं।

इसके अलावा उन्होंने 2020 से 2022 तक पाकिस्तान के 38वें गृह मंत्री के रूप में कार्य किया। वो इमरान सरकार में गृह मंत्री बनने से पहले रेल मंत्री थे। उन्होंने ही अवामी मुस्लिम लीग की स्थापना की थी,

बाद में जिसका विलय पीटीआई में करा दिया गया। एक बार उन्होंने भारत को पाव-पाव भर के परमाणु बम से उड़ाने की धमकी भी दे डाली थी।


 


 

Share this story