×

बंदरों से मुलाकात लड़की को पड़ी महंगी, Video में कभी बंदर उसके कंधे पर, तो कभी... Video Viral...

बंदरों से मुलाकात लड़की को पड़ी महंगी, Video में कभी बंदर उसके कंधे पर, तो कभी... Video Viral...

Bandar Ka Video: बंदरों की शरारत से भला कौन वाकिफ नहीं है। अक्सर बंदरों को मस्ती के मूड में या फिर लोगों को अपनी मस्ती भरी शरारतों से परेशान करते देखा जाता है।

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें बंदरों की टोली एक लड़की के पीछे हाथ धोकर पड़ती नजर आ रहे है। वीडियो को देखकर एक मिनट के लिए आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

अक्सर कुछ मंदिर परिसर में बंदरों को घूमते देखा जाता है, जो प्रसाद या फिर खाने की किसी चीज के लिए कई बार लोगों की नाक में दम कर देते हैं।

 यूं तो बंदरों के ऐसे कई वीडियोज आए दिन इंटरनेट पर देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो वाकई लोगों को हैरान कर रहा है। 


चौंका देने वाले इस वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की को किसी प्राचीन मंदिर के पास देखा जा सकता है। 

इस दौरान लड़की मंदिर परिसर के सामने खड़े होकर फोटो क्लिक करवा रही होती है कि, तभी अचानक बंदरों का झुंड उसके पास पहुंच जाता है और देखते ही देखते कई बंदर बड़े मजे से उसके कंधे पर बैठ जाते हैं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

वहीं कुछ बंदर उसकी कमर से चिपक जाते हैं, तो कुछ उसकी पीठ पर बैठ जाते हैं।

 वहीं वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि कुछ बंदर लड़की की टांग तक पकड़ लेते हैं। इस दौरान लड़की खुद को उनसे दूर करने की कोशिश करती नजर आती है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। वीडियो में कभी बंदर उसके कंधे पर, तो कभी उसके सिर पर चढ़ते नजर आते हैं।

वीडियो के आखिर में आप देखेंगे कि लड़की खुद को बंदर से छुड़ाने में कामयाब हो जाती है। इस वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

वहीं वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर एक के बाद एक रिएक्शन दे रहे हैं।

Share this story