×

लड़की को फूल लेकर प्रपोज करने पहुंच गया लड़का, फिर जो हुआ वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

लड़की को फूल लेकर प्रपोज करने पहुंच गया लड़का, फिर जो हुआ वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप 
लड़का अपने दोस्त के साथ लड़की को प्रपोज करने पहुंच जाता है. लेकिन उसके साथ जो हुआ वो देखते ही बन रहा है.

इंटरनेट की दुनिया एक से एक हैरान कर देने वाले कंटेंट से भरी पड़ी है. यहां कब क्या वायरल हो जाए इसके बारे में अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है. हालांकि, कई वीडियो ऐसे होते हैं, जो अपलोड होते ही छा जाते हैं और लोगों की पसंद बन जाते हैं.

अभी इसी तरह का एक वीडियो सामने आया है, जिसे पहले आपने शायद ही देखा होगा. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़का अपने दोस्त के साथ लड़की को प्रपोज करने पहुंच जाता है. लेकिन उसके साथ जो हुआ वो देखते ही बन रहा है. लड़के का यह वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का अपने दोस्त को लेकर साइकिल से उस लड़की को प्रपोज करने पहुंच जाता है जिसे वो खूब पसंद करता है.

लड़का पहले साइकिल से उतरता है और फिर हाथों में पूल लेकर लड़की को आई लव यू बोल देता है. लड़की उसे देखते ही और फिर झट से ना कर देती है. लड़की के इतना कहते ही लड़का मायूस होकर वहां से चला जाता है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की ने किस एटीट्यूड से लड़के के प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया. वायरल हो रहे इस वीडियो को bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है.

एक शख्स ने इस पर कॉमेंट किया है, हो ‘गया करवा ली बेइज्जती, मिल गई शांति.’ कई यूजर लड़के को पहले पढ़ाई लिखाई करने का सलाह भी कॉमेंट बॉक्स में दे रहे हैं. अभी तक वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

Share this story