×

लड़के ने पार्टी के लिए एडल्ट डांसर को बुलाया, आ गई बहन, फिर जो हुआ...

लड़के ने पार्टी के लिए एडल्ट डांसर को बुलाया

एक क्लब डांसर की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसका कहना है कि गलती की वजह से वह अपने भाई के बैचलर पार्टी में एडल्ट डांस करने पहुंच गई।  असल में एडल्ट डांसर केंड्रा का कहना है कि उसे एक पार्टी के लिए हायर किया गया था। 

 

 

लेकिन उसे अंदाजा नहीं था कि यह पार्टी कोई और शख्स की नहीं, बल्कि उसका भाई ही आयोजित कर रहा है। दरअसल, केंड्रा जिस क्लब में काम करती थीं, वहां उनका भाई शादी से पहले बैचलर पार्टी के लिए पहुंच गया था। डांसर ने इस बारे में एक वीडियो में बताया. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 

 

उन्होंने 15 मई को टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसे 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।  वीडियो को शेयर करते हुए केंड्रा ने लिखा- मैं अपने भाई के बैचलर पार्टी में एडल्ट डांस करने वाली थी। 

इवेंट शुरू होने से ठीक पहले तक मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था। इसकी वजह से उनका परिवार शर्मसार हो गया। केंड्रा ने पहले इस बात का खुलासा किया था कि वह एक स्ट्रिप क्लब में काम करती हैं। 

क्लब में काम करती हैं केंड्रा (Credit: @kendradollx / Instagram)

केंड्रा के कबूलनामे के बाद टिकटॉक पर बहस शुरू हो गई।  कुछ लोग केंड्रा को ट्रोल करने लगे।  वहीं दूसरा पक्ष उनके सपोर्ट में दिखा। एक यूजर ने लिखा- मैं होती तो अपने भाई के दोस्तों को नोटिस कर लिया होता। 

kendra

दूसरे ने लिखा- यह एक ऐसी घटना है जो पहले कभी नहीं हुई। केंड्रा के सपोर्ट में एक यूजर ने लिखा- क्या आपलोगों पता नहीं है कि वैसे जगहों पर कितना अंधेरा होता है?

वहीं कुछ लोग इसे कर्मा बता रहे हैं। उनका मानना है कि दूल्हे ने शादी से पहले किसी एडल्ट डांसर पर किराए पर बुलाया, यह ठीक नहीं था। 


 

Share this story