×

राजस्थान में घूम रही सचमुच की Manjulika, देखते ही घर में बंद हो जाते हैं लोग, Viral Video...

राजस्थान में घूम रही सचमुच की Manjulika, देखते ही घर में बंद हो जाते हैं लोग, Viral Video...

Manjulika Fear Video: प्रैंक करना बेहद मजेदार हो सकता है, लेकिन अगर उससे लोग खौफ में आ जाए तो यह थोड़ा ज्यादा ही हो जाता है। प्रैंक में सबसे अच्छी बात यह है कि आपको लोगों से असल प्रतिक्रिया मिलती है, जो न सिर्फ मजेदार बल्कि डरा देने वाला हो सकता है।

आपने बॉलीवुड फिल्म ‘भूल भुलैया’ तो जरूर देखी होगी और उसमें मंजुलिका का कैरेक्टर भी आपको याद होगा। कुछ ऐसा ही राजस्थान के एक महल में देखने को मिला। 

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा। इसमें ‘मंजुलिका’ के रूप में तैयार एक लड़की को सफेद चादर में ढके हुए लोगों को डराते हुए दिखाया गया है।

वीडियो में दिख रहा है कि महिला लंबे बालों वाली विग पहने हुए है और उसके शरीर पर सफेद चादर लिपटी हुई है। महिला राजस्थान के भरतपुर में एक हवेली में घूमती है और लोगों को डराने की कोशिश करती है। इसे और रियलिस्टिक बनाने के लिए उसने अपने बालों को भी खुला छोड़ दिया है।

वीडियो के कैप्शन में लिखा, भरतपुर के निवासियों को डराने के लिए मंजुलिका की तरह कपड़े पहने और फिर देखिए क्या हुआ।

क्लिप में दिखाया गया है कि जब लोग लड़की को कहीं से कूदते हुए देखते हैं तो वे जोर से चिल्लाने लगते हैं।


 

वीडियो को एक ट्विटर यूजर प्रिशा ने पोस्ट किया था। इसे अब तक करीब सवा लाख बार देखा जा चुका है। एक हजार से ज्‍यादा लोगों ने इसे लाइक किया है और सैकड़ों लोगों ने कमेंट।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 एक यूजर ने लिखा, कंबल पर कदम रख कर आप कैसे फिसले और गिरे नहीं।

एक अन्य ने लिखा। यह अद्भुत है !! मेरे लोग और मैं भरतपुर अभयारण्य की यात्रा के बाद इस महल के रिसॉर्ट में रुके थे, और मुझे याद है कि यह सेटिंग मणिचित्राथझु – मलयालम फिल्म के समान ही थी, जिसने अंततः भूल भुलैया को प्रेरित किया।

एक अन्‍य शख्‍स ने लिखा, सच में किसी को दिल का दौरा दौरे पड़ जाए। ऐसा फनी तो ठीक नहीं। हर चीज फन और गेम नहीं होती। एक और यूजर ने सवाल उठाए। उन्‍होंने पूछा, ठीक है, अगर यह देखकर मुझे हार्टअटैक आ जाए तो उसका बिल कौन भरेगा।

Share this story