×

Pani Puri: साउथ कोरिया की महिला ने पहली बार खाई गोलगप्पे, फिर देखिए क्या हुआ?

Pani Puri: साउथ कोरिया की महिला ने पहली बार खाई गोलगप्पे, फिर देखिए क्या हुआ?

South Korean woman: सोशल मीडिया कई प्रकार के वीडियो से भरा पड़ा है, और इस व्यापक विविधता के बीच, कई भारतीय भोजन को ट्राई करने वाले विदेशियों की प्रतिक्रिया देखना पसंद करते हैं। और अगर इस तरह की सामग्री आपको भी आकर्षित करती है, तो हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक दक्षिण कोरियाई महिला (South Korean woman) को 10 अलग-अलग प्रकार की पानी पुरी (pani puri) खाते हुए दिखाया गया है।


इंस्टाग्राम यूजर मेगी किम द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में आप उन्हें साड़ी पहने और एक पानी पुरी विक्रेता के स्टॉल के बाहर खड़े हुए देख सकते हैं।

वह इमली, हाजमा, हींग, जलजीरा, पुदीना, लहसुन और अन्य फ्लेवर्स को ट्राई कर रही है। जैसा कि वह उनमें से प्रत्येक को एक-एक करके आज़माती है, वह उनमें से प्रत्येक को एक रेटिंग देती है।


इस वीडियो को 20 दिसंबर को शेयर किया गया था। अपलोड होने के बाद से इसे 73 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। और कई कमेंट्स भी आए हैं।

इंस्टाग्राम कमेंट में एक व्यक्ति ने कहा, "भारतीय के साथ उसका स्वाद इतना अलग है। यहां के भारतीयों को इमली भी बहुत पसंद है।" एक अन्य शख्स ने कहा, "आपको ओरिजिनल को आज़माने की जरूरत है, जिसमें विक्रेता का पसीने भी मिला हो।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

" एक तीसरे शख्स ने कहा, "लहसुन 10/10 होगा, मुझे पता था." चौथे ने कहा, "इमली पानी पुरी के साथ इंसाफ होना चाहिए।"

Share this story