×

मेट्रो में अचानक घुसी 'Manjulika', देखते ही यात्रियों में मच गई भगदड़ Video Viral...

मेट्रो में अचानक घुसी 'Manjulika', देखते ही यात्रियों में मच गई भगदड़ Video Viral...

Manjulika in Greater Noida Metro: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ लोग ऐसे-ऐसे हथकंडे अपनाते हैं, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। दिल्ली में जहां कनॉट प्लेस में कंटेंट क्रिएटर्स की भीड़ दिखाई देती है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो मेट्रो में भी वीडियो शूट करके वायरल होना चाहते हैं। 

 

 

हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए। एक लड़की ने बॉलीवुड फिल्म 'भूल भुलैया' में मंजुलिका का डरावनी किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन को कॉपी किया है।

 

 

 वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो के अंदर बैठे लोग उसे देखकर घबरा रहे हैं।

मंजुलिका गेटअप में लोगों को डरा रही महिला

ये वीडियो नोएडा मेट्रो का बताया जा रहा है, जहां एक लड़की फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiya) की मंजुलिका बनकर मेट्रो में मौजूद लोगों को डरा रही थी। इसका वीडियो जैसे ही लोगों को सामने आया तो झट से वायरल हो गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद ये प्रशासन के संज्ञान में आया है।

फिलहाल, इस वायरल वीडियो की जांच की जा रही है और प्रशासन का कहना है कि जल्द ही इसपे कड़ी कार्रवाई होगी। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की ने पीले और लाल रंग की साड़ी पहन रखी है और चेहरे पर मंजुलिका जैसा डरावना मेकअप कर रखा है। मेट्रो के भीतर बैठे लोगों को वह चिल्ला-चिल्लाकर डरा रही है। जैसे ही वह मेट्रो के भीतर लोगों के पास जा रही है तो लोग उससे डरकर दूर भाग रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कई मीम्स पेज ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। इस घटना के बाद जब लोगों के बात की गई तो कई लोगों ने कहा कि मेट्रो भी अप सुरक्षित नहीं है, क्योंकि लोग अपनी मनमानी करते हैं। जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो नोएडा से ग्रेनो जाने वाली एक्वा लाइन मेट्रो में बनाया गया है।

Share this story