×
पति-पत्नी का अश्लील वीडियो जमकर हो रहा वायरल, होटल के कमरे में किया था शूट...
पति-पत्नी का अश्लील वीडियो जमकर हो रहा वायरल, होटल के कमरे में किया था शूट...

इंडोनेशिया। हां रहने वाले एक पति-पत्नी को अश्लील फिल्म शूट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मामले में दोनों पति-पत्नी को 6 साल तक की सजा हो सकती है। बता दें कि इस देश में पोर्न पर प्रतिबंध लगा हुआ है। ऐसे में पुलिस के लिए पति-पत्नी की ये करतूत सिर दर्द बने हुए हैं।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार कपल होटल के कमरे में मास्‍क लगाकर पोर्न फिल्म शूट किया था, जो अब देशभर में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि एडल्‍ट वीडियो kebaya merah के नाम से ऑनलाइन वायरल हुआ। इस वीडियो में लड़की पारंपरिक लेस टॉप में नजर आ रही थीं। पहचान छिपाने के लिए कपल ने मास्‍क पहन रखा था।

 

 

वीडियो को लेकर पुलिस ने काफी पड़ताल की। खासकर वीडियो में जो बैकग्राउंड दिख रहा था, उसे लेकर इसके बाद उन्‍हें खोजबीन के बाद यह अंदाजा हो गया कि वीडियो आखिर कहां शूट हुआ है। जकार्ता पुलिस के प्रवक्‍ता ने बताया कि फिर कपल को पकड़ना बेहद आसान हो गया था। उन्‍होंने कहा कि हमारे पास एक ही टास्‍क था कि आखिर उस रूम को होटल में किसने बुक किया था?

रिपोर्ट के मुताबिक, पहले पुलिस की टीम को लग रहा था कि वीडियो बाली में शूट हुआ है। लेकिन, बारीकी से जांच करने पर सामने आया कि होटल का कमरा इंडोनेशिया के ईस्‍ट जावा में है। क्‍योंकि, कमरे से रोड साइन और वालपेपर साफतौर पर नजर आ रहे थे।

इंडोनेशिया में एडल्‍ट कॉन्‍टेंट को लेकर बेहद सख्‍त नियम कानून हैं। लेकिन हाल में यहां बंद कमरों के अंदर एडल्‍ट वीडियो बनाने का चलन बढ़ा है।

आरोपियों को इंडोनेशिया के विवादित ‘इंफॉरमेशन एंड इलैक्‍ट्रॉनिक ट्रांजैक्‍शन एक्‍ट’ के तहत अलग-अलग 6 साल कैद की सजा हो सकती है। हाल के वर्षों में इंडोनेशिया, म्‍यांमार, कंबोडिया, वियतनाम जैसे देशों की कतार में शामिल हुआ है, जहां ऑनलाइन लोग क्‍या शेयर करते हैं इसको लेकर सख्‍त कानून बनाए गए हैं।

रेप के आरोपी से ही महिला को हुआ प्यार! होटल में बिताई पूरी रात, फिर दोनों ने लगा ली फांसी

दुर्ग। छत्तीसगढ़ दुर्ग जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है । जहां एक रेप के आरोपी और महिला ने होटल के एक कमरे में खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली। दोनों ने मौत के लिए एक ही फंदा चुना और उस पर लटक गए।

दरअसल, यह हैरान करने वाली घटना दुर्ग जिले के स्मृति नगर थाना क्षेत्र की है। जहां एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी से मिलने के लिए मंगलवार शाम होटल में पहुंची थी। दोनों रातभर होटल में साथ रहे, फिर अगले दिन सुबह एक साथ फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

सुबह काफी देर होने के बाद जब कमरे से कोई हलचल नहीं हुई तो होटल के एक कर्मचारी ने दरवाजा खटखटाया। जवाब नहीं मिलने पर मैनेजर ने मास्टर की से रूम का गेट खोला तो युवक और युवती फंदे पर झूल रहे थे।

शादीशुदा होने के बाद भी इश्क कर बैठी महिला

बता दें कि कोहका की रहने वाली तापशी बाइन (32) नाम की शादीशुदा महिला का अफरोज खान नाम के युवक से अफेयर था। दोनों साथ रहना चाहते थे, लेकिन महिला मैरिड होने चलते वह एक नहीं हो पा रहे थे। हालांकि वह आए दिन चोरी-छिपे मुलाकातें किया करते रहे।

इसी मुलाकात के बीच उन्होंने मंगलवार को क्रिश होटल में साथ समय गुजारने का फैसला किया। इसके लिए उन्होंने होटल के तीसरी मंजिल पर एक कमरा लिया। शाम को दोनों पहुंचे और यहीं पर डिनर भी किया, लेकिन एक बार भी वह बाहर नहीं निकले।

जिस पर लगाया रेप का आरोप…उसी से प्यार

जब पुलिस ने इस पूरे मामले की पड़ताल की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। क्योंकि अफरोज वही युवक था, जिस पर कुछ दिन पहले तापशी ने रेप करने का आरोप लगाया था। इसके चलते अफरोज करीब 50 दिन तक जेल में सजा काट चुका था। पुलिस खुद इस मामले की जांच कर रही है।

दोनों के परिजन इस बात से हैरान हैं, क्योंकि उनका कहना है कि दोनों एक-दूसरे से नफरत करते थे तो प्यार कब और कैसे हो गया। वहीं होटल मैनेजर से जब पूछताछ की गई तो पता चला कि इससे पहले भी दोनों कई बार यहां आ चुके थे।

Share this story