×

Girl On Bullet Fell Down: बुलेट पर बैठी अचानक Patli Kamariya पर करने लगी डांस, और फिर... Video Viral...

Girl On Bullet Fell Down: बुलेट पर बैठी अचानक Patli Kamariya पर करने लगी डांस, और फिर... Video Viral...

Girl Fell Down From Bullet: बुलेट के साथ स्टंट करते हुए कई लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं, लेकिन कई बार लड़कियां भी बुलेट पर अपना स्टंट दिखाती रहती हैं। हाल ही में एक लड़की को ऐसा ही करना महंगा पड़ गया।

 यह सब तब हुआ जब वह बुलेट पर बैठी थी और अचानक पतली कमरिया गाने पर डांस करने लगी। इसके बाद जो हुआ शायद उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा।


दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें दिख रहा है कि एक लड़की सड़क के किनारे एक काली बुलेट लेकर खड़ी हुई है, इस दौरान वह ऊपर की तरफ देख रही है और बैकग्राउंड में पतली कमरिया का गाना बज रहा है। 

 वह इस गाने पर डांस करने के लिए जैसे ही अपने स्टेप दिखाना चाहती है अचानक से उसका संतुलन बिगड़ जाता है।

मजे की बात यह है कि गाने के बीच में वह लड़की बुलेट की टंकी चेक करती है और उसका ढक्कन खुला ही रह जाता है। जैसे ही लड़की का संतुलन बिगड़ता है, वह लड़की रोड पर धड़ाम से गिरती है और टंकी ढक्कन खुला रह जाता है इसकी वजह से उसका पेट्रोल गिर जाता है।

 वीडियो में दिख रहा है कि पेट्रोल वहां रोड पर तेजी से बहने लगता है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इस दौरान लड़की को चोट भी लग जाती है। हालांकि वह तुरंत उठने की कोशिश करती है लेकिन तब तक देर हो चुकी होती है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही लोग शेयर करने लगे, लोगों की प्रतिक्रियाओं का दौर भी शुरू हो गया।

कुछ लोग लड़की के ऊपर भड़के हुए हैं और उसे पापा की परी बता रहे हैं। लोग बोले कि इसमें किसी और की गलती नहीं है वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि इसमें सिर्फ लड़की की गलती है।

Share this story