×

42 की उम्र में श्वेता ने बाथरूम में किया ये कांड, वीडियो देखकर भरी ठंड में छूटने लगे फैंस के पसीने

Bathroom Video Viral: 42 की उम्र में श्वेता ने बाथरूम में किया ये कांड, वीडियो देखकर भरी ठंड में छूटने लगे फैंस के पसीने

Bathroom Video Viral:  टीवी की हॉट एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने इस गाने पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bathroom Video Viral:  फिल्म पठान का गाना बेशर्म रंग इन दिनों लोगों पर काफी ज्यादा छाया हुआ है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड और टीवी के कई सितारों पर भी बेशर्म रंग का खुमार चढ़ा हुआ है।

 

 

जब से ये गाना रिलीज हुआ है तब से सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आने लगे हैं। इसी बीच टीवी की हॉट एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने इस गाने पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

 

बाथरॉब पहने बेशर्म रंग पर किया डांस

 

 

अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में श्वेता तिवारी को बाथरॉब पहने बेशर्म रंग पर डांस करते हुए देखा जा सकता हैं। वीडियो में उन्हें व्हाइट कलर के बाथरॉब पहना हुआ है।

वीडियो में श्वेता तिवारी डांस करते हुए अपने बाथरूम तक जाते हैं और फिर तैयार होकर आती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री के खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इस तरह मैं कैसे तैयार हो जाती हूं .. जब वे मुझसे 1000 बार पूछते हैं कि आप कितने समय में तैयार हो जाती हो?’

सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस सहित कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं।

एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, मैं शर्त के साथ कह सकता हूं कि यह दीपिका (पादुकोण) की जगह ले सकती हैं। दूसरे ने लिखा, आप की वजह से आप की बेटी के फॉलोवर नहीं बढ़ रहें।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story