×

Anjali Arora Viral MMS: MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और Video Viral, यह वीडियो मचा रहा Social Media में तहलका

Anjali Arora Viral MMS: MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और Video Viral, यह वीडियो मचा रहा Social Media में तहलका

अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) आज एक बड़ा नाम बनती जा रही है। बता दे की एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया में अपने वीडियो और फोटो को लेकर चर्चा में रहती है।

एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा सबसे ज्यादा तब चर्चे में आई जब उन्होंने कंगना रनौत के लाइव शो ‘लॉक अप’ में अपनी जगह बनाई। 

यही नहीं बाद में एक्ट्रेस का एक एमएमएस (Anjali Arora MMS) वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था। जिसमे दावा किया जा रहा है कि इसमें दिख रही लड़की कोई और नहीं बल्कि अंजली अरोड़ा हैं।


हालांकि, अंजली का दावा है कि वह इस वीडियो में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उनकी भी फैमिली है और किसी के बारे में कुछ बोलने से पहले लोगों को यह जरूर सोचना चाहिए।

कच्चा बादाम के रील्स से हुई थी फेमस

लॉकअप में आने के पहले एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर रील्स वीडियो बनाया करती थी। धीरे-धीरे उनके रील्स को देखने वालो की संख्या बढ़ने लगी थी। 

आपको बता दे की ‘कच्चा बादाम’ में रील्स बनाकर एक्ट्रेस रातोंरात स्टार बन गई थी। अइस वीडियो को लोगों ने इतना ज्यादा देखा था कि अंजली स्टार बन गई थीं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">


बताते चले की इस वीडियो को लगभग 30 मिलियन यानी 3 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा था। 17 सेकण्ड के इस वीडियो ने बवाल मचा दिया था।

इस वीडियो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अंजली अरोड़ा ने कच्चा बादाम पर एक और वीडियो बनाया था। पहले वीडियो को देखकर लोगों ने उनके दूसरे वीडियो को भी जमकर देखा था। इसके बाद अंजली को लोग लगातार सर्च करने लगे थे।

कथित एमएमएस (Anjali Arora MMS Video) पर अंजली अरोड़ा ने अपना रिएक्शन भी दिया था। सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में अंजलि अरोड़ा अपने एमएमएस लीक के बारे में बात करते हुए काफी इमोशनल हो गईं थी।

 अंजलि अरोड़ा ने कहा कि अन्य सभी की तरह उनका भी फैमिली है और यह सभी को गहराई से प्रभावित करता है।

अजीब से कपड़े पहन बर्गर खाने पहुंचीं उर्फी जावेद, ट्रांसपेरेंट कपड़े में देख लोगों के छूटे पसीने

Anjali Arora Leaked MMS: अंजलि अरोड़ा का MMS वायरल, Social Media पर धड़ल्ले से देख रहे लोग, डिलीट होने के पहले आप यहाँ देखें... Video Viral

Anjali Arora Viral Videoएक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा, जिन्होंने पहले 'काचा बादमा' गाने पर पतल कमर हिलाकर सभी को दीवाना बनाया और फिर 'लॉक अप' में सादगी भरे अंदाज से सभी के दिलों पर छूरियां चलाईं। वह एक बार फिर खबरों में छाई हुई हैं।

खबरो में दावा किया जा रहा है कि उनका कथित एमएमएस वीडियो लीक हो गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तमाम लोग ये भी दावा कर रहे हैं वीडियो में अंजलि ही दिखाई दे रही हैं। अब क्या है पूरा माजरा, आइए विस्तार से बताते हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो लीक हुआ, जिसे देखने के बाद कुछ ने ये कहा कि इसमें अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) हैं और कुछ ने ये दावा किया कि उसमें उनके जैसे दिखने वाली लड़की है। इस मुद्दे पर अंजलि का भी अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। वैसे भी इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं कि लीक हुए एमएमएस में अंजलि अरोड़ा ही हैं। इसलिए इस बात पर अभी कुछ भी दावे के साथ कहना गलत होगा।

बता दें कि अंजलि अरोड़ा को सोशल मीडिया के जरिए पॉप्युलैरिटी मिली थी। उन्होंने 'काचा बादाम' पर चंद सेकेंड डांस करके उपबल्धि हासिल की थी। रातोंरात वह स्टार बन गई थीं। इंस्टाग्राम पर भी उनके 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। इसके बाद उनको एकता कपूर के रियलिटी शो 'लॉक अप' में लाया गया।

यहां उनका और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का रिश्ता लोगो ने खूब पसंद किया और दोनों के नाम का एक हैशटैग भी बना दिया था। एक बाार तो एक्ट्रेस ने मुनव्वर को प्रपोज भी कर दिया था। हालांकि शो के खत्म होने के बाद दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए थे।

अंजलि अरोड़ा फिलहाल डिजिटल क्रिएटर आकाश संस्सनवाल को डेट कर रही हैं। उन्होंने  एक इंटरव्यू में बताया था कि आकाश उनके लिए बहुत स्पेशल हैं।

उन दोनों का रिश्ता बहुत मजबूत है। उनके दिल में आकाश की जगह बहुत खास है लेकिन उनकी कोई सगाई नहीं हुई है। फिलहाल तो फैन्स अब एक ही इंतजार कर रहे हैं कि कब अंजलि को वह 'बिग बॉस ओटीटी' मं देख सकेंगे।

एक नए इंटरव्यू में इस कथित एमएमएस वीडियो के बारे में बात करते हुए अंजलि इमोशनल होकर रो पड़ीं। उन्होंने यह भी कहा कि ये पहली बार नहीं है जब ऐसा हुआ है और उनके पेरेंट्स पहले भी इसकी शिकायत कर चुके हैं।

सिद्धार्थ कन्नन से एक नई बातचीत में अंजलि ने इस विवादित वीडियो पर बात करते हुए कहा, 'मुझे नहीं पता कि ये क्या कर रहे हैं लोग। मेरा नाम लगाकर, मेरा फोटो लगाकर, कि ये अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है, ये है वो है। मुझे नहीं पता ये क्यों कर रहे हैं। इन सभी ने तो मुझे बनाया है न. इनकी भी फैमिली है, मेरी भी फैमिली है...' ये बोलते हुए अंजलि रो पड़ीं।

उन्होंने आगे कहा, 'कभी कभी मुझे लगता है कि ये लोग क्यों कर रहे हैं ऐसा। जिसमें मैं हूं ही नहीं उसको क्यों इतना फैला रहे हैं।

 यूट्यूब पर फालतू की चीजें व्यूज के लिए, कि अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है, इसके साथ ये है वो है। यार मेरी भी तो फैमिली है, मेरा भाई है, मेरी बहन है। मेरे छोटे भाई हैं जो ये सब चीजें देखते हैं।'

अंजलि ने कहा कि ये सब उन्हें बनाने वाले लोग ही ये सब करते हैं तो उन्हें बहुत दुख होता है। उन्होंने कहा, 'कहते हैं न कि जब किसी की बराबरी ना कर पाओ तो बदनाम कर दो।'

माँ बेटे का Romantic Video देख भड़की जनता, तेरी आंखों में डूब जाऊं, तेरी बाहों में समा जाऊं’ पर बनाये थे वीडियो वायरल...

Share this story