×

बारात में नाचते हुए युवक की मौत का अपने दोस्त की शादी में पहुंचा था मृतक, वीडियो वायरल

a live video of death: बारात में नाचते हुए युवक की मौत का लाइव वीडियो वायरल, अपने दोस्त की शादी में पहुंचा था मृतक

a live video of death: बताया जा रहा है कि दूल्हे का दोस्त डीजे और बैंड बाजा की धुन पर नाच रहा था और पास खड़े लोग डांस का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर रहे थे, तभी अचानक उसे हार्ट अटैक आ गया जिससे वह नाचते हुए ही जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई।

 

रीवा, शहर के समान थाना क्षेत्र से मौत का एक लाइव वीडियो सामने आया है। जहां दोस्त की शादी में उसका यार बैंड बाजा के साथ नाचता झूमता जनवासा से बारात के साथ शादी में शरीक होने जा रहा था, लेकिन उसे यह नहीं पता था की शायद आज की रात उसकी खुशियों की यह आखिरी रात होगी।

 

 

 

दरअसल मंगलवार की रात यहां पर स्थित अमरदीप मैरिज गार्डन में कानपुर से आई एक बारात में दूल्हे का दोस्त बैंड की धुन में नाच रहा था। काफी देर तक डांस कर रहा दूल्हे का दोस्त अचानक जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई। और देखते ही देखते शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं।

 

 

 

बैंड बाजे की धुन में नाचते हुए दूल्हे का दोस्त गिरते ही जान निकल गई। हादसे के बाद चारों ओर सन्नाटा छा गया। बैंड बाजा बंद हो गया, आसपास मौजूद लोग दौड़कर उसके पास पहुंचे और आनन-फानन में बेहोश हुए युवक को उपचार के लिए तत्काल संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

 

 

जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दूल्हे का दोस्त डीजे और बैंड बाजा की धुन पर नाच रहा था और पास खड़े लोग डांस का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर रहे थे, तभी अचानक उसे हार्ट अटैक आ गया जिससे वह नाचते हुए ही जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई।

 

 

घटना का पूरा वीडियो मोबाइल कैमरे में कैद

रीवा शहर में कानपुर से बारात आई थी। जब द्वारचार के लिए बारात जा रही थी तभी अचानक बैंड बाजे में नाचते हुए दूल्हे का दोस्त गिर गया और उसकी जान निकल गई, पहले तो लोगों को कुछ समझ नहीं आया लेकिन जब युवक को उठाया गया तो बारातियों के होश उड़ गए।

32 वर्षीय युवक अभय सचान को अस्पताल ले जाया गया तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। हादसे का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

Share this story