×

Varanasi News; नौकरी लगवाने के नाम पर पैसा लेने वालों पर केस

GJGHHJMGB

Varanasi News; नौकरी लगवाने के नाम पर पैसा लेने वालों पर केस

वाराणसी। भेलूपुर थाना क्षेत्र के तुलसीपुर महमूरगंज इलाके में रहने वाली हीरावती देवी की शिकायत पर कोर्ट के निर्देश पर भेलूपुर थाने में आउटसोर्सिंग कंपनी में नौकरी लगवाने  नाम पर एक लाख रुपए लेने वाले के खिलाफ धोखाधड़ी करने के मामले मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस ने हीरावती देवी की शिकायत पर अर्जुन उसके पिता नागेश्वर प्रसाद अर्जुन की पत्नी वंदना के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में लगी है।हीरावती देवी का आरोप है कि उसकी मकान में भूपेंद्र कुमार नामक उसका रिश्तेदार किराए पर रहता था।

भूपेंद्र का परिचित अर्जुन उनके घर आता जाता था।महिला के तीन पुत्र हैं तीनों बेरोजगार घर पर बैठे हैं।आते-जाते बातचीत के दौरान अर्जुन ₹200000 देने पर एक लड़के का आउटसोर्सिंग विभाग में चपरासी की नौकरी लगवाने का लालच दिया।

उसके झांसा में आकर हीरावती देवी ने ब्याज पर पैसे लेकर जुलाई 2018 में  1 लाख रुपए की व्यवस्था करके दिया। पैसा लेने के बाद टालमटोल करने लगा।कोरोना आने पर कोरोना खत्म होते ही नौकरी लगवाने का आश्वासन दिया।इसके बाद फोन उठाना बातचीत करना बंद कर दिया।

हीरावती देवी उसके घर नेवादा पतरही खानपुर गाज़ीपुर आरोपी को खोजते हुए पहुंची।जहां उसके पिता नागेश्वर प्रसाद पत्नी वंदना हीरावती के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर भगा दिए। आरोपी ने ₹100000अपनी पत्नी वंदना देवी के खाते में लिया था।महिला घरों में चौका बर्तन का काम कर परिवार चलाती है। 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story