×

Varanasi News: बेटे ने रेता पिता और बहन का गला कारण जानकर दंग हो जाएंगे आप ?

bh

 

Varanasi News: बेटे ने रेता पिता और बहन का गला कारण जानकर दंग हो जाएंगे आप ?

 

पिता पुत्री हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। बेटे ने ही नौकर के साथ मिलकर दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी अपने पिता की पूरी संपत्ति बेचना चाहता था।

सराफ योगेश चंद अग्रवाल और उनकी बेटी सृष्टि की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर पर्दाफाश कर दिया है। सराफ के इकलौते बेटे इशांक अग्रवाल ने अपने दिल्ली निवासी नौकर के साथ मिलकर दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था। पुलिस ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है।

इशांक अपना मकान बेचना चाहता था। जिसका योगेश चंद्र अग्रवाल विरोध करते थे जबकि अपनी सारी प्रॉपर्टी बेटी सृष्टि के नाम करना चाहते थे। बस इसी बात से खफा इशांक ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दे दिया। इशांक केवल अपने पिता योगेश चंद्र अग्रवाल को मारना चाहता था लेकिन तभी सृष्टि वहां आ गई।

इसलिए उसकी भी हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्यारोपी बेटे इशांक ने अपने मृतक पिता पर कई गंभीर और आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वारदात को अंजाम देने में शामिल रहे उसके दिल्ली निवासी नौकर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

नगर के मोहल्ला कटरा गुलाम अली में रहने वाले सराफ योगेश चंद्र अग्रवाल और उनकी बेटी सृष्टि की घर में ही किसी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह पिता-पुत्री के शव कमरे में फर्श पर लहूलुहान हालत में पड़े मिले।

दोनों के चेहरे पर कपड़ा पड़ा हुआ था। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे पुलिस को बंद मिले। उस वक्त हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस को हत्याकांड को लेकर शव इशांक पर ही था। जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल लिया।

Share this story