×

Varanasi News: हमारा किसी भी दल से कोई भी कंपटीशन नहीं है। नियाज अली मंजू

Varanasi News: हमारा किसी भी दल से कोई भी कंपटीशन नहीं है। नियाज अली मंजू

Varanasi News: हमारा किसी भी दल से कोई भी कंपटीशन नहीं है। नियाज अली मंजू


वाराणसी में इन दिनों चुनाव की सरगर्मी तेज हो चुकी है और सभी दलो ने अपने अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है। वही बहुजन समाज पार्टी ने 77 लोकसभा वाराणसी से अपना प्रत्याशी नियाज अली मंजू को बनाया है। 


आज नियाज अली मंजू ने अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया की मैं इसी शहर बनारस काशी का रहने वाला हूं यही मेरी पैदाइश हुई है और यही मेरी पूरी शिक्षा हुई है और यही मैं पला बढ़ा हूं।


आगे नियाज अली मंजू ने बताया कि यहां पर मैं किसी दल से टक्कर लेने नहीं आया हूं मैं सिर्फ अपना चुनाव बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा बहन कुमारी मायावती ने जो उत्तर प्रदेश की चार बार की मुख्यमंत्री रह चुकी है उन्होंने बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता को अपना आशीर्वाद देकर के वाराणसी 77 लोकसभा से मुझे लोकसभा का प्रत्याशी बनाया है। मै पुरी ईमानदारी के साथ अपने बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता व कैडर साथियों के साथ मैं पूरी तरीके से चुनाव लड़ने का काम करूंगा।

और रह गई बात की वाराणसी से देश के व हम सबके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी प्रत्याशी की हैसियत से चुनाव लड़ने जा रहे हैं वही इंडिया गठबंधन ने भी अपना प्रत्याशी मैदान में उतारा है मेरा किसी से भी कोई भी मुकाबला नहीं है मैं सिर्फ अपना चुनाव मजबूती से बूथ पर लड़ना चाहता हूं और जब मैं अपना चुनाव बूथ पर मजबूती से लड़ लूंगा तो खुद को खुद पता चल जाएगा की कौन मजबूत है और कौन कमजोर है।

आगे उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने युवाओं को दो करोड़ हर साल नौकरी देने का वादा किया था आज 10 साल पूरा हो जाने पर भी युवाओं को नौकरी नहीं मिली आज युवा बेरोजगार हो गया है शिक्षा को लेकर उन्होंने कहा कि जितने भी नगर निगम के स्कूल है आज जरूरत है उन सभी स्कूलों को कान्वेंट स्कूल बना करके फ्री शिक्षा दी जाए।

आज बनारस में सबसे बड़ी जो समस्या है वह सीवर की समस्या है यहां पर पीने का पानी भी दूषित आ रहा है। और रह गई बात जनता की तो जनता भली भांति हमको जानती है मैं कई वर्ष वर्षों से जनता की सेवा करता आ रहा हूं।

Share this story