×

Varanasi News: एक अज्ञात महिला उम्र करीब 55 वर्ष , शव पटरी पर मिला

Varanasi News: एक अज्ञात महिला उम्र करीब 55 वर्ष , शव पटरी पर मिला 

दिनांक- 02.04.24 को रात्रि करीब 23:00 बजे जीआरपी चौकी कार्यालय वाराणसी सिटी द्वारा उप निरीक्षक को अवगत कराया गया कि स्टेशन मास्टर रेलवे स्टेशन वाराणसी सिटी मेमो द्वारा प्राप्त हुआ है कि प्लेटफार्म संख्या 03 लाइन संख्या 03 सारनाथ की तरफ दैत्रा बीर मंदिर के करीब एक अज्ञात महिला उम्र करीब 55 वर्ष का रन ओवर हुआ है, शव पटरी पर पड़ा हुआ है।मौके पर आर पीएफ ड्यूटी में नियुक्त कर्मचारी गण एवं आर. पी. एफ.अधिकारी कर्मचारी गण मौजूद हैं।

इस सूचना पर उप निरीक्षक मय हमराह कर्मचारी गण के मय पंचयात नामा सामग्री के साथ मौके पर पंहुचा तथा शव को पुलिस कब्ज़ा में लेकर मौके पर उपस्थित आर पी एफ महिला आरक्षी कनिका से शव की बगौर जामा तलाशी कराई गयी तो शव के पास से पहचान संबंधी कोई बस्तु अथवा पहचान पत्र नहीं पाया गया।

ततपश्चात् मौके पर मौजूद प्लेटफार्म ड्यूटी एवं आर.पी.एफ.अधिकारी/कर्मचारी गण तथा उपस्थित कुली,वेंडर एवं यात्रीगण तथा स्टेशन के बाहर से ऑटो चालकों, दुकानदारों को मौके पर बुलवाकर मृतका को बगौर दिखाकर पूछ -ताछ करके उक्त अज्ञात मृतका का नाम पता एवं पहचान सुनिश्चित करने का हर संभव प्रयास किया गया।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

परंतु उक्त अज्ञात मृतका की पहचान सुनिश्चित नहीं हो पाई।  तत्पश्चात पंचायत नामा की कार्रवाई  करके शव को सील सर्व मोहर कर अज्ञात शव की पहचान हेतु प्रचलित एवं प्रभावी विधि के अनुपालनार्थ शव को शव गृह शिवपुर भेज कर अग्रिम 72 घंटे के लिए सुरक्षित रखवाया गया है। पहचान ज्ञात किये जाने हेतु मौके पर ही उक्त मृतका की स्पषट अज्ञात  पहचान की कार्यवाही प्रचलित है।


उपरोक्त अज्ञात मृतका /महिला के विषय में जिस किसी भी सज्जन को किसी प्रकार की कोई भी जानकारी हो तो कृपया नीचे दिए गए पते एवं  संपर्क नंबर पर सूचना देने का कष्ट करें।


 प्रभारी जीआरपी थाना मऊ


मोबाइल नंबर 94 54404441 प्रभारी जीआरपी चौकी वाराणसी सिटी 9454458262
8381900942

Share this story