×

Varanasi News: जनवरी माह में बरेका के कुल 08 कर्मचारी सेवानिवृत्त

Varanasi News: जनवरी माह में बरेका के कुल 08 कर्मचारी सेवानिवृत्त

Varanasi News: जनवरी माह में बरेका के कुल 08 कर्मचारी सेवानिवृत्त

जनवरी माह-2024 में बनारस रेल इंजन कारखाना के कुल 08 कर्मचारी सेवानिवृत हुए । बरेका कीर्ति कक्ष में आयोजित विदाई समारोह में सभी सेवानिवृत्त कर्मचारियों को प्रमुख मुख्य कार्मिक अधिकारी जनार्दन सिंह ने मेडल एवं फोल्डर भेंट कर ससम्मान भावभीनी विदाई दी तथा उन्हें अपने संचित धन को सरकारी संस्थानों में ही निवेश करने का सुझाव दिया, साथ ही उन्होंने समस्त सेवानिवृत कर्मियों को स्वस्थ रहने एवं समाज कल्याण से संबंधित कार्य से जुड़े रहने तथा अधिकांश समय परिवार के साथ व्यतीत करने की सलाह भी दिये । उल्लेखनीय है कि लेखा एवं कार्मिक विभाग के सहयोग से सेवानिवृत्त कर्मियों को एकमुश्त भुगतान किया गया । 

इस अवसर पर लेखा विभाग से सहायक वित्त सलाहकार / एस. एण्ड  डब्‍ल्‍यू. कृष्ण कुमार तथा बरेका परिसर स्थित भारतीय स्टेट बैंक के प्रबंधक ने अपने संबोधन में सेवानिवृत कर्मियों को उनके संचित धन को उचित तरिके से निवेश करने के लिए विस्तारपूर्वक बताया एवं सभी सेवानिवृत्त कर्मियों को अपनी ओर से उपहार प्रदान किये । इसके साथ ही बरेका कर्मचारी परिषद ने भी समस्त सेवानिवृत्त कर्मियों को अपनी ओर से उपहार भेंट किये ।

कार्मिक विभाग के तत्वावधान में आयोजित विदाई समारोह का संचालन वरिष्ठ कार्मिक अधिकारी/मुख्यालय राज कुमार गुप्ता ने किया । कार्यक्रम में उप मुख्य कार्मिक अधिकारी/मुख्यालय श्याम बाबू, कर्मचारी परिषद के संयुक्त सचिव  श्रीकांत यादव के साथ ही कर्मचारी परिषद के अन्य सदस्यगण अमित कुमार यादव, संतोष कुमार यादव, मनीष कुमार सिंह, अमित कुमार एवं नविन सिन्हा उपस्थित थे। अंत में सहायक कार्मिक अधिकारी/कर्मचारी पियुष मिंज ने धन्यवाद ज्ञापन किया ।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story