×

Varanasi News: वाराणसी में आज मेयर और पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह, डिप्टी सीएम भी रहेंगे मौजूद

varanasi mayor and parshad name

वाराणसी। नवनिर्वाचित मेयर और पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह आज रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में होगा। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मौजूद रहेंगे। मेयर अशोक तिवारी और 100 वार्डों के पार्षद आज शाम उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में शपथ लेंगे।

 

 

 

 डिप्टी सीएम प्रयागराज से शुक्रवार की दोपहर 3:55 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे। सर्किट हाउस में बैठक करने के बाद शाम पांच बजे शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे। गुरुवार को शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों को अंतिम रूप देने में नगर निगम जुटा रहा। निगम की ओर से शहर के प्रबुद्धजनों के अलावा जनप्रतिनिधियों, पूर्व जनप्रतिनिधियों, पूर्व मेयर सहित संगीत, कला, साहित्य आदि से जुड़े कई गणमान्य लोगों को समारोह में आमंत्रित किया।

नवनिर्वाचित सपा और कांग्रेस के पार्षदों ने शपथ ग्रहण समारोह के आमंत्रण पत्र वितरण पर आपत्ति जताई है। सपा के नवनिर्वाचित पार्षद हारून अंसारी का आरोप है कि केवल एक आमंत्रण पत्र मिला है जबकि इससे पहले आठ से दस मिलते थे।


पार्षद अमरदेव यादव ने कहा कि एक आमंत्रण पत्र का क्या औचित्य है। कांग्रेस पार्षद प्रिंस राय खगोलन ने कहा कि एक कार्ड मिला है। आरोप लगाया कि भाजपा पार्षदों को चार से पांच कार्ड मिले हैं।

Share this story