×

Varanasi news: बरेका द्वारा आयोजित ग्रीष्मकालीन शिविर फुटबॉल का समापन

​​एफ़वीजीआरबीएचएन

वाराणसी।  संस्थान,बरेका द्वारा आयोजित प्रतिवर्ष की भांति  इस वर्ष भी ग्रीष्मकालीन शिविर फुटबॉल का आयोजन किया गया।  ग्रीष्मकालीन शिविर फुटबॉल का समापन अंकुर रामपाल सहायक यांत्रिक इंजीनियर बरेका के मुख्य आतिथ्य में किया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने कहा कि संस्थान द्वारा प्रतिवर्ष बरेका तथा आसपास के बच्चों हेतु ग्रीष्मकाल की छुट्टियों में कई प्रकार के शिविर लगाए जाते हैं जिससे बच्चों की प्रतिभाओ को निखारने में सहायता मिलती है साथ ही उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा भी मिलती है ।

इस अवसर पर अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी तथा शिविर के प्रशिक्षक विनोद कनौजिया ने कहा कि इस तरह के शिविरों से बच्चों का खेल के प्रति रुझान तो बढ़ता ही है साथ ही वह खेल को खेलते हुए अपने जिला, प्रदेश और राष्ट्र का नाम रोशन करते हैं।

मुख्य अतिथि द्वारा इस शिविर में भाग लिए 55 प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र व स्मृति  चिन्ह भी प्रदान किया गया । 

ग्रीष्मकालीन शिविर फुटबॉल का समापन


इस अवसर पर रमेश चंद्र, अरविंद तिवारी, रविंद प्रसाद यादव, आनंद राय, अखिलेश राय ,मिथिलेश सिंह, राहुल यादव, मनोज कुमार सिंह, नरेंद्र प्रताप सिंह ,हरे राम शर्मा इत्यादि के साथ-साथ बरेका तथा आसपास के नागरिक उपस्थित रहे। 

कार्यक्रम के प्रारंभ में अतिथियों का स्वागत आलोक कुमार सिंह ,सचिव ,संस्थान ने तथा अंत में धन्यवाद ज्ञापन  विनोद कनौजिया ने किया।

ग्रीष्मकालीन शिविर फुटबॉल का समापन

पूरे कार्यक्रम का संचालन अखिलेश कुमार ,उपसंयुक्त सचिव, संस्थान ने किया।

Share this story