×

Varanasi News: श्री आदिविश्वेश्वर महादेव भगवान को रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन के शिव भक्तों द्वारा सवा किलो चांदी की चौकी का भेंट

ff

Varanasi News: श्री आदिविश्वेश्वर महादेव भगवान को रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन के शिव भक्तों द्वारा सवा किलो चांदी की चौकी का भेंट

ज्ञानवापी, वाराणसी स्थित श्री आदिविश्वेश्वर महादेव भगवान को रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन के शिव भक्तों द्वारा सवा किलो चांदी की चौकी भेंट किया जाएगा।


आज एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए रामनगर औद्योगिक क्षेत्र  के अध्यक्ष  देव भट्टाचार्य ने बताया कि 30 वर्षों बाद ज्ञानवापी परिसर स्थित श्री आदिविश्वेश्वर महादेव की न्यायालय के आदेश से पूजा अर्चना पुनः शुरू की गई है, इससे भोलेनाथ के शिव भक्तों में खुशी की लहर है ।


हम सब बहुत ही आनंदित है इस पूजा अर्चना के खुशी में रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन के शिवभक्तों द्वारा सवा किलो चांदी की चौकी श्री आदिविश्वेश्वर महादेव के चरणों में कल अर्पित की जाएगी, इस अवसर पर बड़ी संख्या में महिलाएं बच्चे एवं पुरुष भोलेनाथ का दर्शन करेंगे ।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">


एसोसिएशन के सचिव राकेश जायसवाल  ने न्यायालय एवं  मुख्यमंत्री योगी जी का आभार जताते हुए सभी को धन्यवाद दिया और बताया कि यह जीत समस्त सनातनियों की जीत है।


कोषाध्यक्ष पंकज बिजलानी व सचिव अजय राय ने खुशी जाहिर करते हुए आशा किया कि राम जन्मभूमि की तरह जल्द ही काशी में श्री आदिविश्वेश्वर महादेव भी मुक्त होंगे और उनका भी भव्य मंदिर का निर्माण श्रद्धालुओं द्वारा किया जाएगा।


वार्ता के दौरान विशेष रूप से संजय लखवानी,सत्यवीर साहू उपस्थित थे I

Share this story