×

Varanasi News: आम आदमी पार्टी वाराणसी के जिलाध्यक्ष एवं जिला महासचिव के संयुक्त नेतृत्व में शास्त्री घाट पर हुई पत्रकार वार्ता

Varanasi News: आम आदमी पार्टी वाराणसी के जिलाध्यक्ष एवं जिला महासचिव के संयुक्त नेतृत्व में शास्त्री घाट पर हुई पत्रकार वार्ता

वाराणसी। पत्रकार बंधुओ से वार्ता करते हुए जिलाध्यक्ष ई.रमाशंकर सिंह पटेल ने कहा कि बनारस की जनता अबकी बार इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय वाराणसी संसदीय क्षेत्र, वीरेंद्र सिंह चंदौली संसदीय क्षेत्र एवं प्रिया सरोज मछली शहर संसदीय क्षेत्र को प्रचंड बहुमत से जीताने जा रही है जिससे कि प्रधानमंत्री मोदी बहुत घबराए हुए हैं इस लिए हर दूसरे दिन बनारस आकर प्रवास कर रहे हैं।

यही उनके घबराहट को बताती है 25 मई को बनारस में प्रियंका गांधी और  डिंपल यादव का रोड शो होने जा रहा है मैं बनारस के क्रांतिकारी साथियों से अपील करता हूं कि इस रोड शो में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय चुनाव जीत जीत रहें हैं यह विपक्षियों को एहसास करावे।

वार्ता की कड़ी में जिला महासचिव प्रो. अखिलेश पांडे ने कहा कि अबकी बार मोदी जी को अपना झोला बांधकर गुजरात जाना ही होगा उनको बनारस की जनता अबकी बार गुजरात भेजेगी क्योंकि मोदी जी बनारस को क्योटो बनाते-बनाते टोटो का शहर बना दिए बनारस की जनता को ना तो कोई कल कारखाना दिए नहीं कोई रोजगार दिए बनारस के जनता को केवल मूर्ख बनाएं बनारस में जितनी सभाएं करके खर्च किए उतने में तो बनारस को कई कारखाने दे दिए होते लेकिन उनका मकसद बनारस को रोजगार देना नहीं केवल बनारस के लोगों को मूर्ख बनाना था।

मैं बनारस की जनता से अपील करना चाहता हूं कि 25 मई को मछली शहर की प्रत्याशी प्रिया सरोज एवं 1 जून को वाराणसी संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी  अजय राय एवं चंदौली संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी  विरेन्द्र सिंह जो इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी हैं को ज्यादा से ज्यादा मत देकर विजई बनाने का काम करें जिससे कि हिंदुस्तान के संविधान की रक्षा की जा सके एवं जनता को रोजी रोजगार मिल सके।

Share this story