×

Varanasi News: वाराणसी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, छापेमारी के दौरान एक युवक व चार युवतियां गिरफ्तार

sex racket in varanasi, varanasi news, varanasi me sex racket, varanasi sex racket news, sex racket news, varanasi cantt sex racket

वाराणसी। जनपद के कैंट थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात पुलिस ने छापेमारी किया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने अभिलाषा नगर कालोनी स्थित एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए मौके से चार युवतियों और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।


उनके पास से 7 मोबाइल फोन, पांच आधार कार्ड, कुछ प्रतिबंधित दवाएं और 2660 रुपए नकद बरामद हुए हैं। आपको बता दें कि कैंट क्षेत्र में विगत कई दिनों से नदेसर चौकी क्षेत्र के पीडब्लूडी आफिस के बगल में अभिलाषा नगर कालोनी में अवैध रुप से देह व्यापार का धंधा चल रहा था।

सूचना मिलने पर सोमवार की रात एसीपी कैंट ने महिला पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की। पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए मौके से चार युवतियों और एक युवक को हिरासत में लेकर थाने लायी।

पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने  बताया कि सभी गरीब है और आर्थिक तंगी के कारण अनैतिक व्यापार का धन्धा कर पैसा कमाकर अपने परिवार का खर्चा चलाते है। पुलिस ने मैनेजर समेत सभी अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।    

दबिश के दौरान भागने लगी लड़कियां

वहीं जब देर रात पुलिस की दबिश के दौरान लड़कीयों ने मौके से भागने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सकी। पुलिस को आता देख एक महिला बाथरूम में छिप कर अंदर से कुंडी लगा ली। काफी मशक्कत के बाद महिला पुलिस कर्मियों ने उसे बाथरूम से बाहर निकाला। कार्रवाई के दौरान सहायक पुलिस आयुक्त कैण्ट डॉ अतुल अंजान त्रिपाठी, इंस्पेक्टर कैंट प्रभुकान्त, नदेसर चौकी प्रभारी शिवानन्द सिसौदिया समेत महिला पुलिसकर्मी मौजूद रही।

Share this story